न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कड़िया मुंडा ने रघुवर सरकार को बताया खर्चीली सरकार, कहाः नहीं हो रहा टिकाऊ विकास

46

News Wing Khunti, 30 November: पूर्व लोकसभा उपाध्यक्ष और सांसद कड़िया मुंडा ने झारखंड सरकार के विकास कार्यों पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. झारखण्ड में हो रहे विकास कार्यों पर प्रतिक्रिया देते हुए कड़िया मुंडा ने वर्तमान रघुवर सरकार को खर्चीला सरकार बताया है. उन्होंने कहा कि राज्य में विकास तो हो रहा है, लेकिन टिकाऊ विकास नहीं हो रहा. इससे झारखण्ड की जनता को लाभ नहीं मिल पा रहा. सांसद ने कहा कि झारखण्ड पर 56 हजार करोड़ रुपया का कर्ज है. वावजूद सरकार झारखण्ड का विकास नहीं कर पाई.

यह भी पढें – आज भी जिन्दा हैं अंग्रेजों की कुछ औलादें, जो गरीबों को बरगलाते हैं, संस्कृति को नष्ट करते हैं, उन्हें भेजेंगे होटवार जेल : रघुवर दास

उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर विकास हो रही है तो विकास का लाभ जनता को लंबे समय तक मिलना चाहिए. कहा कि विकास के नाम पर पुल-पुलिये और सड़क समेत आधारभूत संरचना से संबंधित कई काम हो रहे, लेकिन विकास के नाम पर बने से ढांचे महज कुछ ही दिनों टूट जा रहे. बता दें कि कुछ दिन पूर्व कड़िया ने सरकार और खूंटी जिला प्रशासन पर भी संवादहीनता का आरोप लगाया था. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: