न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कटिहार: पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, दुखी पति ने पीया जहर

18

News Wing

Katihar, 04 December: कोढ़ा थाने के गेड़ाबाड़ी बस्ती में शनिवार की रात पारिवारिक विवाद में महिला ने गले में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. इससे आहत पति ने भी जहर खाकर जान दे दी. रविवार की सुबह होते ही घटना की जानकारी पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. 

पुत्र व पतोहू को मृत अवस्था में देख घर से भागें दशरथ मंडल

शनिवार को गेड़ाबाड़ी बस्ती निवासी दशरथ मंडल के पुत्र अखिलेश मंडल (32) व उसकी पत्नी प्रमीला देवी (25) उर्फ पारो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि शनिवार की मध्य रात में प्रमीला ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पत्नी प्रमीला की मौत बाद के अखिलेश मंडल ने भी सदमे में आकर विषाक्त पदार्थ खा लिया. इससे उसकी भी मौत हो गयी. घटना की जानकारी परिवार के लोगों को तब हुई, जब रविवार सुबह दशरथ मंडल अपने बेटे को जगाने गया. उसने मृत अवस्था में अपने बेटे व बहुको देखा, तो घर छोड़कर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें: रांचीः भाजपा नेत्री के बेटे पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, चंगुल से भागी युवती ने बतायी आपबीती

एक वर्ष की बेटी है अखिलेश व प्रमीला की

इधर, सूचना पर प्रमीला के पिता धरमेली निवासी सहदेव मंडल गेड़ाबाड़ी बस्ती पहुंचे. उन्होंने बताया कि बेटी ने कभी पारिवारिक विवाद की जानकारी नहीं दी. सहदेव मंडल के फर्द बयान पर थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है. अखिलेश व प्रमीला की एक वर्ष की बेटी निक्की है, जो सुबह मां की गोद में जाने के लिए बिलख रही थी. हालांकि उस अबोध बच्ची को नहीं पता कि अब वह अनाथ हो चुकी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: