न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ऑनलाइन परमिट के आवेदन से बस ऑनर्स परेशान, एसोसिएशन पदाधिकारियों ने की परिवहन आयुक्त से मुलाकात

16

News Wing Ranchi, 13 December: झारखंड बस ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण बुधिया और सचिव अक्षयवट राज ने बुधवार को संयुक्त परिवहन आयुक्त शेखर जमुआर से मुलाकात की. अध्यक्ष और सचिव ने आयुक्त को बुधवार से शुरू हुए ऑनलाइन परमिट के आवेदन में आ रही परेशानियों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि परमिट की रिक्तियों में काफी गलती है. इससे आवेदन आन पर अनावश्यक विवाद होगा. बस खरीद कर लोग परेशान होंगे. यह भी बताया कि चेचिस पर आवेदन नहीं हो रहा है, जबकि नियमतः होना चाहिए.

परिवहन आयुक्त ने दिया त्रुटियों को दूर करने का आश्वासन

एसोसिएशन पदाधिकारियों की बात सुनने के बाद शेखर जमुआर ने कहा कि नयी व्यवस्था में त्रुटियां आ सकती है. जो भी गलतियां होंगी उसे तुरंत ठीक करा दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि एसोसिएशन जितने आवेदन जमा करवा सकता है करवाये. स्लीपर बस बनाने की नियमावली के संबंध में उन्होंने बताया कि प्रस्ताव पर विधि विभाग की सहमति हो चुकी है, संचिका वित्त विभाग के पास है, जल्द ही नियम बन जाने की संभावना है. नियम बनते के साथ स्लीपर बस झारखंड में बनने लगेंगे, मोटर यान निरीक्षक से संबंधित भी कई समस्याओं पर बात हुई उन्होंने सभी समस्याओं का निदान एक सप्ताह के अंदर करा देने का आश्वासन दिया.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: