न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ऐसी है राजधानी की पुलिसः शिकायत दर्ज कराने के लिए दो थानों का चक्कर लगाती रही छात्रा, सीनियर अफसरों ने भी नहीं उठाया फोन

34

Ranchi: राजधानी की पुलिस के उदासीन रवैये के कारण एक छात्रा को शिकायत दर्ज कराने के लिए दो थानों का चक्कर लगाना पड़ा, छात्रा ने सीनियर पुलिस अफसरों से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. वीमेंस कॉलेज की छात्रा मन्नत मोदी रविवार को रात 9 बजे मेन रोड के केवी टावर से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. इसी दौरान बड़ा तालाब के तोरणद्वार के सामने अज्ञात बाइक सवारों ने उसका मोबाइल छीन लिया और भाग निकले. छात्रा ने घटना की जानकारी पीसीआर को दी. पीसीआर तुरंत छात्रा को लकेर हिंदपीढ़ी थाना पहुंची. थाने में मौजूद छोटा बाबू को जब छात्रा आवेदन देने लगी लगी तब उन्होंने कहा कि अभी खाना खाने घर जा रहे हैं. अभी कुछ नहीं हो सकता. वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि मामला कोतवाली थाना का है, इसलिए वहीं जाना होगा. छात्रा जब कोतवाली थाना पहुंची तो वहां बाताया गया कि मामला हिंदपीढ़ी थाना का है वहीं दर्ज होगा.

इसे भी पढ़ेंः घर-घर बिजली का नाम होगा भगवा क्रांति, जनता इसका दूसरा अर्थ ना लगा लें : रघुवर दास

रविवार रात में दर्ज नहीं हो सकी शिकायत

छात्रा दोनों थानों का चक्कर काटकर थक चुकी थी. उसने बताया कि रविवार रात में मामला दर्ज नहीं हो सका, सोमवार को मामला दर्ज नहीं हुआ, क्योंकि सुबह 11 बजे से 1 बजे तक थाने में कोई नहीं था. इस मामले को लेकर छात्रा ने वरीय अधिकारियों से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी अधिकारी ने फोन नहीं उठाया.

इसे भी पढ़ेंः देखें वीडियो कैसे एक शराबी लड़की ने देर रात रांची की सड़कों पर मचाया हंगामा, पुलिस लाचार करती रही लेडिज कांस्टेबल का इंतज़ार

palamu_12

पुलिस ने कहा रात में ही दर्ज हो गया मामला

मामले को लेकर हिन्दपीढ़ी थाना से संपर्क किया गया तो बताया गया कि रात में ही मामला दर्ज कर लिया गया है.. मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है. जल्द ही मोबाईल बरामद कर लिया जायेगा. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: