न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एयर एशिया का तोहफा: 849 रुपये में घरेलू उड़ान, 1,999 रुपये में अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट

41

New Delhi :  एयर एशिया ने उसकी विमान सेवा से उड़ान भरने वालों के लिये एक विशेष रियायती टिकट योजना की पेशकश की जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिएकेवल 849 रुपये से तथा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999 रुपये में टिकट उपलब्ध होंगे.  विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच कंपनी की वेबसाइट या उसके मोबाइल एप के जरिये टिकट बुक कराने होंगे.

इंडिगो ही नहीं एयर इंडिया, जेट एयरवेज, स्पाइसजेट के विमान भी तकनीकी खराबी की जद में

घरेलू उड़ान 849 रुपये से होगें उपलब्ध

कंपनी ने जारी बयान में कहा गया है कि रियायाती टिकट की यह योजना इस साल एक अक्तूबर से लेकर अगले साल 28 मई के दौरान यात्रा के लिये होगी. कंपनी ने कहा कि पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान 849 रुपये से उपलब्ध हैं तथा यह छूट एयर एशिया डॉट कॉम या एयर एशिया मोबाइल एप के जरिये बुक कराने पर उपलब्ध होगी. बयान में कहा गया कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्न की यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है . इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपये में बुक की जा सकेगी. एयर एशिया बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: