न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इवांका ने हैदराबाद यात्रा को बताया अद्भुत और प्रेरक अनुभव, सीएम को दिया धन्यवाद

32

Hyderabad : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप ने अपनी हालिया हैदराबाद यात्रा के दौरान शानदार मेजबानी के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव को धन्यवाद दिया है. राव को भेजे गये हस्तलिखित पत्र में इवांका ने अपनी यात्रा को ‘‘अद्भुत और प्रेरक अनुभव’’ बताया है.

तेलंगाना के लोगों की गर्मजोशी ने दिल छू लिया : इवांका

हैदराबाद में पिछले महीने आयोजित ग्लोबल आंत्रेपेन्योरशिप समिट (जीईएस) में इवांका ने अमेरिकी प्रशासन के अधिकारियों और उद्यमियों के शिष्टमंडल का नेतृत्व किया था. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शहर के लोकप्रिय फलकनुमा पैलेस होटल में इवांका के लिए रात्रिभोज की मेजबानी की थी. मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में इवांका ने लिखा है कि तेलंगाना के लोगों की गर्मजोशी ने उनका दिल छू लिया.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड का सच-06ः जांच हुए बिना डीजीपी ने बांटे लाखों रुपये नकद इनाम, जवानों को दिल्ली ले जाकर गृह मंत्री से मिलवाया

निकट भविष्य में भारत यात्रा को लेकर उत्सुक रहेंगी इवांका

सोमवार रात जारी पत्र की प्रति के अनुसार इवांका ने कहा कि फलकनुमा पैलेस में आपने जो सुन्दर उपहार मुझे दिया, उसके लिए धन्यवाद. आपके भाव और तेलंगाना के लोगों की गर्मजोशी ने मेरा दिल छू लिया. उन्होंने लिखा है कि वह निकट भविष्य में भारत यात्रा को लेकर उत्सुक रहेंगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: