न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इज ऑफ डूइंग बिजनेस में पिछड़ने का जश्न मनायेगी क्या सरकारः झाविमो

17

News Wing Ranchi, 12 December: झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता योगेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि रघुवर सरकार अब क्या इज ऑफ डूइंग बिजनेस में पिछड़ने का भी जश्न मनाएगी. अब तक सरकार ने विकास के झूठ के पुलिंदा का पोस्टर और मीडिया से ढोल पीटा है, जिससे रघुवर सरकार की केवल झूठ पर जश्न मनाने वाली पहचान हो गई है. उन्होंने कहा कि सरकार पहले मोमेंटम झारखंड और सरकार के 1000 दिन पूरे होने का झूठा जश्न मना चुकी है, जिसका न राज्य को कोई लाभ मिला और न ही राज्य की जनता को. अब इज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग ने सरकार के विकास के दावे सारी पोल खोलकर रख दी है. पूरे राज्य में विकास के नाम पर लूट और भ्रष्टाचार का आलम है. रघुवर सरकार राज्य की अब तक की सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है.

यह भी पढ़ेंः दारू-दारू हुई झारखंड की राजनीति- जेएमएम विधायकों को खुलवानी है अपने घर में शराब दुकान तो लिस्ट बना कर दें: बीजेपी, 12 दिसंबर को बियर लेकर जाऊंगा विधानसभा, सीएम को करूंगा गिफ्टः जेएमएम

मोमेंटम झारखंड के बावजूद तीसरे से पांचवें रैंकिंग में क्यों पहुंच गया झारखंड

उन्होंने कहा कि सरकार कहती है कि राज्य में निवेश के प्रति निवेशकों का रुझान बढ़ा है. तो इसकी रैंकिंग में वर्ष 2015 में तीसरे स्थान रहने वाला झारखंड मोमेंटम झारखंड जैसे भव्य आयोजन के बाद तीसरे से 12 वें  स्थान पर क्यों खिसक गया. सरकार में अगर थोड़ी सी भी नैतिकता बची है राज्य के विकास के लिए संजीदा प्रयास करनी चहिए और इसके काम धरतल पर दिखनी चहिए. कहा कि सरकार को प्रदेश में कामकाज पर ध्यान देने की जरूरत है. कोई भी प्रदेश झूठे आंकड़े से नहीं बल्कि विकास के लिए ईमानदरी से प्रयास करने और आम जनों के सहभागिता के साथ विकास करता है. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: