न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के छात्रों ने संविदा कर्मचारी प्रभात पर लगाये कदाचार और पैसे लेने के आरोप, स्थानांतरण की मांग की 

32

Ranchi : झारखंड छात्र मोर्चा ने रांची विश्वविद्यालय रांची के इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज में छात्रों द्वारा अपनी मांगों को लेकर विगत पिछले 17 मार्च 2018 को लिखित प्रपत्र झारखंड छात्र मोर्चा को मिला था. जिसमें छात्रों ने एमबीए विभाग में कार्यरत संविदा कर्मचारी प्रभात श्रीवास्तव पर कदाचार और पैसे लेने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे और उनके स्थानांतरण की मांग की थी. 

झारखंड छात्र मोर्चा द्वारा आज इसे संज्ञान में लेते हुए रांची विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ रमेश कुमार पांडे से एक प्रतिनिधिमंडल मिला और छात्रों की मांग को कुलपति के समक्ष रखा. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कुलपति ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें : रांची : रिम्स से एम्स के लिये रवाना हुए लालू यादव, एक झलक पाने को बेताब दिखे समर्थक  

विश्वविद्यालय प्रशासन कार्रवाई नहीं करेगा तो करेंगे आंदोलन

झारखंड छात्र मोर्चा के संगठन सचिव अजित विश्वकर्मा ने कहा कि इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के लेखांकन कर्मचारी की शिकायत पहले भी आ चुकी है, अगर विश्वविद्यालय प्रशासन इसे संज्ञान में ना लेकर हल्के में ले रही है तो इससे साफ पता चलता है कि विश्वविद्यालय भ्रष्टाचारी कर्मचारी को बढ़ावा दे रही है और अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो झारखंड छात्र मोर्चा विभाग में कड़ा विरोध करेगी. मौके पर अजित विश्वकर्मा, सूरज कु. मिश्रा, गोविंद शर्मा, अरशद टिंकू, सोनी, पायल, रोहित, अनु, शाहरुख एवं अन्य लोग उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: