Uncategorized

आप और राजद की गठबंधन पर जोरदार विरोध किया जाएगाः कुमार विश्वास

News Wing
New Delhi, 01 December:
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की राजद अध्यक्ष लालू यादव के परिवार और उनकी पार्टी के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर पार्टी में घमासान शुरू हो गया है. आप के संस्थापक कुमार विश्वास ने कहा कि जब तक आप में उनके जैसा एक भी संस्थापक सदस्य बचा है, ऐसी किसी राजनीतिक साझेदारी की इजाजत नहीं दी जाएगी. कुमार विश्वास ने गुरुवार को कहा कि यदि केजरीवाल बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता व लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव से मिलते हैं तो इसमें कोई आपत्ति की बात नहीं है लेकिन यदि इसके बाद आप और राजद के बीच किसी चुनावी गठबंधन की कोशिश की जाएगी तो उनके तरफ से इसका जोरदार विरोध किया जाएगा.

राजद और आप के बीच किसी गठबंधन की बात नहींः मनोज झा

वहीं दूसरी ओर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि यह बात सच है कि बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने पिछले दिनों दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात की थी. इस दौरान भाजपा के खिलाफ सभी धर्मनिरपेक्ष और समान विचारों वाली पार्टियों को साथ आने की अपील की गई थी. हालांकि आप और राजद के बीच किसी चुनावी गठबंधन की बात नहीं हुई थी.

नीतीश से दोस्ती में दरार के बाद केजरीवाल की लालू से बढ़ी नजदीकियां

बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार के भाजपा में शामिल होने के बाद केजरीवाल से उनकी पुरानी दोस्ती में दरार आ गई है. उसके बाद लालू यादव से उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं और माना यह जा रहा है कि लालू की दोस्ती के बहाने केजरीवाल की नजर वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ बनने वाले विपक्ष के गठबंधन का हिस्सा बनने पर भी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Telegram
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close