न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आजसू का बुद्धिजीवी मंच बना नगर निकाय चुनाव का थिंकटैंक, जीत की रणनीति पर कर रहा काम

66

Ranchi: नगर निकाय चुनाव को लेकर आजसू ने अपनी रणनीति तय कर ली है. जीत की रणनीति तय करने के लिए आजसू के बुद्धिजीवी मंच को पार्टी ने आगे लाया है. यह मेयरडिप्‍टी मेयर और वार्ड पार्षद उम्‍मीदवारों के साथ मिलकर योजना बना रहे हैं. जीत के लिए बुद्धिजीवी मंच ने पार्टी के सभी जिला प्रभारियों को निकाय चुनाव का पर्यवेक्षक बनाया है. इन सभी जिला पर्यवेक्षकों को जिला में हो रहे चुनावी गतिविधियों एवं संगठन के सभी इकाइयों के बीच समन्वय स्थापित करने की जिम्‍मेदारी दी गई है. साथ ही पार्टी की ओर से निर्देश जारी किया गया है कि सभी अनुशंगी इकाई एवं पार्टी के पदाधिकारी अपने-अपने जिले में पार्टी उम्मीदवारों को सहयोग करेंगे.

इसे भी पढ़ें – 6 लाख रुपया है विधानसभा अध्यक्ष के बंगले का सालाना बिल, तीन साल से नहीं भरा, बढ़कर  बिल हुआ 17.22 लाख रुपया

बुद्धिजीवी मंच के साथ प्रत्‍याशियों ने की बैठक

नगर निकाय चुनाव में राज्‍य स्‍तर में मजबूत स्थिति बनाने के लिए आजसू पार्टी केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के आवास पर आजसू बुद्धिजीवी मंच के प्रदेश अध्यक्ष बीके चांद की अध्यक्षता में नगर निकाय चुनाव को लेकर बैठक की गई. बैठक में रांची महानगर के महापौरउपमहापौर के साथ-साथ वार्ड पार्षद के उम्मीदवार उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – शराब पीकर प्लेन पर चढ़ने से रोका तो एयरलाइंस कर्मी को अगवा कर पीटा, जान से मारने की दी धमकी, पुलिस मामला दबाने के प्रयास में लगी रही

डोर टू डोर जनसंपर्क पर जोर

बैठक में सभी बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को सक्रिय भूमिका सुनिश्चित करनेउम्मीदवारों को डोर टू डोर जाकर संपर्क और संवाद स्थापित करने का निर्देश दिया गया.

आजसू उम्‍मीदवारों के साथ कई खास थे मौजूद

इस अवसर पर ललित ओझाकुसुम रंजीता सिंह मुण्डामुनचुन रायजेएन सिंहअब्राहम मिंजमुकुंद मेहतासीमा सिंहप्रभा महतोआदिल अजीमनवीन लकड़ानेहा सिन्हामेरी तिर्कीकुश साहूरमेश गुप्तासज्जादओपी अग्रवालकामेश्वर प्रधाननिक्की शर्माहरीश कुमारजब्बार अंसारीइत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – रांची नगर निगम चुनाव : 17 उम्‍मीदवारों ने नाम वापस लिया, मैदान में बचे 461 प्रत्‍याशी

पूर्व घोषित न्‍याय यात्रा स्थगित

सामाजिक न्याय के मुद्दे को लेकर पार्टी प्रखण्ड स्तर पर 28 मार्च से 123 प्रखण्डों में न्याय यात्रा आयोजित करने का निर्णय लिया था, नगर निकाय चुनाव को देखते हुए तत्काल न्याय यात्रा के कार्यक्रम को स्थगित किया गया है. कार्यक्रम की अगली तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: