न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आंध्र प्रदेश : भारी बारिश की वजह से पंडाल गिरा, चार श्रद्धालुओं की मौत

113

Amravati  : कडप्पा जिले के ओन्टीमिट्टा में एक प्राचीन राम मंदिर में लगाये गये पंडाल भारी बारिश के साथ चली तेज हवाओं के कारण गिर गए जिससे चार श्रद्धालु मारे गए और 50 से अधिक घायल हो गये. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू रामनवमी के मौके पर भगवान राम के विवाह समारोह कार्यक्रम के लिए बीती रात यहां आने वाले थे. नायडू भगवान के लिए सिल्क के कपड़े लेकर आने वाले थे. उनके आगमन से करीब 20 मिनट पहले ही पंडाल गिरे. हादसे के बाद यहां अफरातफरी मच गयी.

इसे भी पढ़ें: इंडिगो एयरलाइंस कर्मी की पिटाईः रांची एयरपोर्ट ने की एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से शिकायत

टिन की छत गिरने से दो श्रद्धालुओं की मौत

ओन्टीमिट्टा में शाम करीब 6 बज कर 40 मिनट पर तेज बारिश हुई और तूफानी हवाएं चलीं. बहरहाल, मुख्य कार्यक्रम यथावत हुआ क्योंकि ज्यादातर पंडाल बारिश प्रूफ थे और जेनरेटरों की भी व्यवस्था थी. मुख्यमंत्री बारिश की वजह से, तय समय से करीब डेढ़ घंटा देर से आए और पूजा अर्चना की. बारिश की वजह से वे पंडाल भीग गये थे जो श्रद्धालुओं के लिए बनाये गये थे. तूफानी हवाओं में कुछ पंडालों की टिन की छतें उड़ गयी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि टिन की छत गिरने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई. एक महिला की दिल का दौरा पड़ने से और एक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: