न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अलग पहचान बनाने के लिये व्यावसायिक की जगह वैकल्पिक फिल्मों को चुना : अभय देओल

21

Mumbai : देव डी’, ‘ओय लकी, लकी ओयजैसी लीक से हटकर फिल्मों के जरिये अपनी विशिष्ट पहचान बनाने वाले अभिनेता अभय देओल का कहना है कि फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहते थे इसलिये उन्होंने व्यावसायिक फिल्मों की जगह वैकल्पिक फिल्मों की राह चुनी.

इसे भी पढ़ें: नहीं पड़ा भारत बंद का असर, शानदार रहा बागी 2 का कलेक्शन

मैं प्रसिद्धि की तरफ आकर्षित नहीं होता

अभय ने कहा कि शुरूआत में लोगों ने उनसे अपने चाचा धर्मेन्द्र और चचेरे भाई सनी देओल के पदचिह्नों पर चलने की उम्मीद की थी लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने व्यावसायिक सिनेमा की जगह वैकल्पिक फिल्मों की राह चुनी. एक इंटरव्यू में अभय ने बताया कि फिल्मी परिवार से आने की वजह से मुझे फायदा महसूस होता है. मैंने प्रसिद्धि और फिल्म जगत को काफी करीब से देखा है और जानता हूं कि यह कैसे काम करता है, लेकिन मैं प्रसिद्धि की तरफ आकर्षित नहीं हो पाया.

इसे भी पढ़ें: IPL ओपनिंग सेरेमनी : चोट लगने के कारण परफॉर्म नहीं कर पाएंगे रणवीर सिंह

स्टार नहीं बनना चाहता था मैं

उन्होंने बताया कि  मैं स्टार नहीं बनना चाहता था, मुझे सिर्फ अभिनय से प्यार है और मैं एक अनिच्छुक अभिनेता था. इसलिये मैं सोच रहा था कि एक स्टार बने बगैर मैं इसे कैसे संभाल पाऊंगा. इम्तियाज अली कीफिल्म सोचा ना थासे रूपहले पर्दे पर पदार्पण करने वाले अभय ने कहा कि प्रसिद्धि जब उनके दरवाजे पर दस्तक दे रही थी तब भी वह इसको लेकर शंकालु थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: