न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

अमित शाह ने वोट डाला, लोगों से विकास यात्रा जारी रखने की अपील की

116

Ahmedabad : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां नारणपुरा स्थित एक मतदान केंद्र में अपना वोट डाला और लोगों से विकास की यात्रा  को आगे ले जाने के लिए वोट डालने के लिए बड़ी संख्या में आने की अपील की. वह अपनी पत्नी सोनल शाह और बेटे जय शाह के साथ नारणपुरा उपमंडल कार्यालय में मतदान केंद्र पर वोट डालने आए थे.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – सरकार ने माना मोमेंटम झारखंड के बाद किया फर्जी कंपनी से 6400 करोड़ का करार, पूछे जाने पर विधायक को दी गलत जानकारी 

विकास की यात्रा को आगे ले जाने के लिए डालें वोट – अमित शाह

अमित शाह ने मतदान केंद्र से बाहर आने के बाद संवाददाताओं से कहा कि मैं मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे विकास की यात्रा को आगे ले जाने के लिए वोट डालने बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकले. उन्होंने कहा कि गुजरात के विकास मॉडल की देश भर में प्रशंसा की जाती है. शाह ने कहा कि मेरा विश्वास है कि यह रफ्तार बनी रहेगी और बड़ी संख्या में लोगों को वोट डालना चाहिए. ताकि उन लोगों को करारा जवाब दिया जा सके जो गुजरात मॉडल का विरोध करते हैं.  वोट डालने के बाद भाजपा प्रमुख अपने परिवार के साथ पूजा-अर्चना करने कामेश्वर शिव मंदिर गए. टि्वटर पर गुजराती भाषा में पोस्ट किए गए संदेश में उन्होंने कहा कि आज मतदान का दूसरा और अंतिम चरण है और भाजपा अपने विश्व स्तरीय विकास कार्यों के जरिए पिछले दो दशक से लोगों के भरोसे पर खरी उतरी है. उन्होंने संदेश में कहा कि आपका हर एक वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए अहम है ताकि विकास की यात्रा जारी रहे. मैं इस चरण में सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में आएं और वोट डालें.

इसे भी पढ़ें – अंजुमन चुनाव विवाद : वक्फ बोर्ड को तीन माह में चुनाव कराने का हाईकोर्ट का निर्देश

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

नारणपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं शाह

अमित शाह इस वर्ष अगस्त में राज्यसभा के लिए निर्वाचित होने से पहले नारणपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं. वर्ष 2012 में वह एक लाख से अधिक वोटों से इस सीट से जीते थे. भाजपा ने इस बार यहां से कांग्रेस के नितिन पटेल के मुकाबले कौशिक भाई पटेल को खड़ा किया है. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए आज उत्तर और मध्य गुजरात की 93 सीटों पर मतदान चल रहा है. आज के चुनाव में करीब 2.22 करोड़ मतदाता वोट डालेंगे. दूसरे चरण के चुनाव के लिए कुल 851 उम्मीदवार मैदान में हैं.

गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए पहले चरण के चुनाव में 89 सीटों पर नौ दिसंबर को मतदान हुआ था. यह चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई के तौर पर देखा जा रहा है और कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व के लिए परीक्षा है.साल 2012 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 115 सीटें जीती थीं. जबकि कांग्रेस ने 61 सीटों पर जीत दर्ज की थी. मतगणना 18 दिसंबर को की जाएगी.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: