न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अब मराठी शो में नजर आएंगे आमिर, सुनाएंगे प्रेरणादायक कहानी

26

Mumbai : बॉलीवुड के आमिर खान फिलहाल अपनी शूटिंग ठग्स ऑफ हिन्दोस्तांमें व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ फातिमा सना शैख और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है और इस फिल्म के लिए तीनों ही काफी मेहनत कर रहे हैं. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग जल्दी ही खत्म होगी. इसी के बीच खबर आई है कि आमिर खान जल्द ही अपना नया कार्यक्रम तूफान आल्याकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसका मतलब है तूफान आ गया.

इसे भी पढ़ें: कॉल डिटेल केस में नाम सामने आने पर बोली कंगना- किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले जांच कर लीजिए

पानी की समस्या से अवगत कराएंगे आमिर

आमिर ने विश्व जल दिवस पर पानी की महत्ता को समझाया है और इस साप्ताहिक कार्यक्रम भी लाने वाले हैं. शो में राज्य में पानी की कमी को समझाया जायेगा. यानी ये कार्यक्रम पानी की स्थिति पर ही आधारित होगा साथ ही मराठी के कुछ जाने माने कलाकार भी इसमें देखे जायेंगे और इससे जुड़ी प्रेरणादायक कहानी सुनाएंगे. वहीं इस पर आमिर की पत्नी और पानी फाउंडेशन की संस्थापक किरण राव ने इस बात की जानकारी दी कि कार्यक्रम 31 मार्च से जी मराठी चैनल पर प्रसारित होगा. हालांकि इस कार्यक्रम की शूटिंग पहले से शुरू हो चुकी है लेकिन आमिर के हिस्से की शूटिंग बाकी है जिसे वो अगले हफ्ते से शुरू करेंगे. जैसे ही आमिर की शूटिंग खत्म होती है वैसे ही इस शो को टीवी पर प्रसारित कर दिया जायेगा.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: