न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘अपहरण, घोटाला और नरसंहार करनेवालों के नेता हैं लालू प्रसाद’: संजय सिंह

20

News Wing

Patna, 02 December: जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अपहरण करनेवाले, घोटाला करनेवाले और बिहार में नरसंहार करनेवालों के नेता हैं. अब तो वह दो घोटाला करनेवाले बेटों के पिता भी हैं. उनको यह बताना चाहिए कि आखिर वह किसके नेता हैं. 

यह भी पढ़ें: बिहार: राबड़ी देवी करेंगी ईडी के कड़े सवालों का सामना

चुप क्यों हैं तेजस्वी प्रसाद यादव 

जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने विरोधी दल के नेता पर भी हमला किया है. उन्होंने पूछा कि विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव क्यों चुप हैं. मॉल पर चुप्पी, मिट्टी पर चुप्पी, पेट्रोल पम्प पर चुप्पी, दिल्ली की संपत्ति पर चुप्पी, अकूत संपत्ति पर चुप्पी और सीबीआई और ईडी के साथ आईटी से छुपा-छुपी. तेजस्वी प्रसाद यादव को यह बताना चाहिए कि वह सत्ता से बेदखल क्यों हुए. 

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा में विपक्षी सदस्यों ने किया हंगामा

बिहार की गरीब जनता के अमीर नेता बन गये हैं लालू प्रसाद 

उन्होंने कहा कि घोटाले से उपजे लोग अब घोटालों पर व्याख्यान दे रहे हैं. बिहार में चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला, मिट्टी घोटाला, किराेसिन घोटाला और अब मॉल घोटाला से आगे भी इसकी कड़ी है. सभी प्रकार के घोटालों का सिंबल 10 सर्कुलर रोड बन गया है. राज्य में हुए 950 करोड़ का चारा घोटाला, 200 करोड़ का अलकतरा घोटाला, 100 करोड़ का मिट्टी घोटाला और 15 हजार करोड़ की अकूत संपत्ति का मालिक व वारिश कौन है. बिहार की गरीब जनता के अमीर नेता बन गये हैं लालू प्रसाद.
 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: