न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

अपराध की बढ़ती घटना से पुलिस परेशान, रांची जिला बल को मिले 47 अतिरिक्त पुलिसकर्मी

30

Ranchi : रांची शहर में बढ़ते आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए शहर में सुरक्षा-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस मुख्यालय ने कुछ दिन पहले एक एसपी तीन पुलिस उपाधीक्षक, 5 पुलिस निरीक्षक, 4 सहायक अवर निरीक्षक सहित 300 अतिरिक्त पुलिसकर्मी की प्रतिनियुक्ति की थी. रांची में पिछले तीन महीनों में 29 हत्या की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है. जो पुलिस की बेबसी को बयां करने के लिए काफी है. वहीं सिर्फ मार्च महीने की बात करें, तो मार्च महीने को खूनी महीना कहना गलत नहीं होगा.

eidbanner

सिर्फ मार्च महीने में ही एक दर्जन हत्या की घटना को अपराधियों ने अंजाम दे दिया है. जिसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. और लगातार अपराधियों के खिलाफ रणनीति तैयार की जा रही है. फिर भी अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. कई मामलों का अबतक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है. वही बुधवार को विशेष शाखा और एसीबी में तैनात 47 पुलिसकर्मी को भी रांची जिला बल में पदस्थापित किया गया है.

इसे भी देखें- सीएम रघुवर दास  को सोशल साइट पर मिल रहे ऐसे कॉमेंट,  “बेरोजगार हूं साहब, मुझे नौकरी से फर्क पड़ता है, कांग्रेस या बीजेपी से नहीं”

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

mi banner add

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: