न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपराध की बढ़ती घटना से पुलिस परेशान, रांची जिला बल को मिले 47 अतिरिक्त पुलिसकर्मी

25

Ranchi : रांची शहर में बढ़ते आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए शहर में सुरक्षा-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस मुख्यालय ने कुछ दिन पहले एक एसपी तीन पुलिस उपाधीक्षक, 5 पुलिस निरीक्षक, 4 सहायक अवर निरीक्षक सहित 300 अतिरिक्त पुलिसकर्मी की प्रतिनियुक्ति की थी. रांची में पिछले तीन महीनों में 29 हत्या की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है. जो पुलिस की बेबसी को बयां करने के लिए काफी है. वहीं सिर्फ मार्च महीने की बात करें, तो मार्च महीने को खूनी महीना कहना गलत नहीं होगा.

सिर्फ मार्च महीने में ही एक दर्जन हत्या की घटना को अपराधियों ने अंजाम दे दिया है. जिसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. और लगातार अपराधियों के खिलाफ रणनीति तैयार की जा रही है. फिर भी अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. कई मामलों का अबतक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है. वही बुधवार को विशेष शाखा और एसीबी में तैनात 47 पुलिसकर्मी को भी रांची जिला बल में पदस्थापित किया गया है.

इसे भी देखें- सीएम रघुवर दास  को सोशल साइट पर मिल रहे ऐसे कॉमेंट,  “बेरोजगार हूं साहब, मुझे नौकरी से फर्क पड़ता है, कांग्रेस या बीजेपी से नहीं”

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: