न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अखिलेश राज में आजम तो योगी राज में BJP विधायक की भैंस चोरी, पूरी शिद्दत से ढूंढ़ रही यूपी पुलिस

26

NEWS WING

Sitapur, 05 DECEMBER: वैसे तो यूपी पुलिस के सामने अपराध के कई मामले हैं सुलझाने को . लेकिन यूपी पुलिस और भैंसों का जैसे चोली दामन का साथ होता दिख रहा है. क्योंकि उत्तर प्रदेश में नेताओं के भैंसों के चोरी होने का मामला अब आम होता जा रहा है. पहले साल 2014 में अखिलेश राज में आजम खान की 7 भैंसें चोरी हो गयी थीं. अब योगी राज में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि सीतापुर के हरगांव से भाजपा विधायक के फार्म हाउस से दो भैंसें चोरी हो गईं. साथ ही पुलिस ने बताया कि विधायक के पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामलाल राही ने नगर कोतवाली में रविवार को ही प्राथमिकी भी दर्ज करायी है. मामला दर्ज कराने पर राही ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस मामले से उनके विधायक पुत्र का कुछ लेना देना नहीं है.  

भैंसों की चोरी के मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी सीतापुर योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस भैंसों को की तलाश कर रही है. लेकिन रविवार की देर शाम तक कुछ पता नहीं चल पाया था.

यह भी पढ़ें – सचिव से भी ज्यादा सैलरी विभाग के कंसल्टेंट्स को, मार्च तक का एडवांस वेतन भी ले चुकी है कंपनी, लेकिन विभाग के किसी काम के नहीं

आजम खान की भैंस भी हुई थी चोरी

उल्लेखनीय है कि साल 2014 में उत्तर प्रदेश में जब अखिलेश सरकार थी सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान की 7 भैंस रामपुर में चोरी हो गयी थी. ये मामला काफी चर्चित भी हुआ था और सोशल मीडिया पर भी आजम खान का जमकर मजाक उड़ाया गया था. लेकिन रामपुर पुलिस का पूरा महकमा इसके पीछे लगा और महज 24 घंटे में ही भैंसों को ढ़ूंढ़ निकाला था. चोरी के अपराध में शामिल तीन लोगों को 18 महीने बाद गिरफ्तार किया भी गया था. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: