Skip to content Skip to navigation

UP News

News from Uttar Pradesh

UP चुनाव : शुरुआती दो घंटे में 11 फीसदी मतदान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे से मतदान जारी है। हालांकि, कुछ स्थानों पर सुबह मतदान देरी से शुरू हुआ। निवार्चन आयोग के मुताबिक, सुबह नौ बजे तक 10.78 फीसदी मतदान हुआ है।

..तो राम मंदिर के लिए फिर होगा आंदोलन : कटियार

फैजाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक सांसद विनय कटियार ने रविवार को यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि राम मंदिर नहीं बना तो प्रचंड आंदोलन होगा। कटियार ने यह भी कहा है कि कैराना से पलायन कर गए लोगों को फिर से वहां बसाया जाएगा।

उप्र : दहेज की खातिर नहीं आई बारात, मुकदमा दर्ज

कासगंज (उप्र): उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में सिकंदरपुर वैश्य के ग्राम असदगढ़ में शुक्रवार रात दहेज के कारण बारात नहीं आई। बारात की प्रतीक्षा में दुल्हन सजी बैठी रह गई। लड़की के पिता ने लड़के पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

उप्र चुनाव : पांचवें चरण के प्रचार का शोर थमा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का चुनाव प्रचार शनिवार शाम पांच बजे थम गया। इस चरण में 27 फरवरी को प्रदेश के 11 जिलों की 51 सीटों पर मतदान होगा। इस चरण में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में भी मतदान होगा। राज्य निर्वाचन विभाग के एक अधिकारी ने बता

मोदी जी, अगली बार दिल्ली में नहीं आने देगी जनता : अखिलेश

फैजाबाद: उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के सिलसिले में शुक्रवार को फैजाबाद पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए अगले लोकसभा चुनाव के परिणाम की भविष्यवाणी की।

PM गुमराह करने और जुमलेबाजी में माहिर : मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने यहां शुक्रवार को जारी अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इधर-उधर की बातें करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। वह लोगों को गुमराह करने और जुमलेबाजी में माहिर हैं।

'गंगा साफ न करा पायी तो जान दे दूंगी'

लखनऊ: केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने लखनऊ में कहा कि यदि वह गंगा की सफाई नहीं करा पाईं तो प्राण दे देंगी।

उप्र चुनाव : चौथे चरण का प्रचार थमा, मतदान 23 फरवरी को

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार का शोर मंगलवार की शाम थम गया। चौथे चरण में 12 जिलों की 53 सीटों पर मतदान होना है।

UP चुनाव : तीसरे चरण में 61.16% मतदान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच 12 जिलों की 69 सीटों पर मतदान संपन्न हो गया। तीसरे चरण में कुल 61़16 प्रतिशत मतदान हुआ। मतदान के दौरान हालांकि इटावा जिले की जसवंत नगर विधानसभा में दो गुटों के बीच झड़प हुई। बाद में पुलिस ने लाठी चार्ज कर मामले को

Pages

Subscribe to RSS - UP News

लॉस एंजेलिस: सोशलाइट और पूर्व रियलिटी टीवी स्टार पेरिस हिल्टन का कहना है कि उसके पास रियलिटी टीवी...

मुंबई: मॉडल से अभिनेता बने फ्रेडी दारूवाला फिल्म 'कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रायल' में महत्वपूर्ण भ...

मुंबई: मातृत्व का आनंद उठा रहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मर्दानी' में पुलिस अधिकारी के रू...

India's Jitu Rai wins bronze medal in 10m Air Pistol event at the Shooting World Cup in New Delhi...