Skip to content Skip to navigation

CG News

News from Chhattisgarh

छग : रमन कैबिनेट का फैसला, लकड़ियों को ट्रांजिट पास में छूट

रायपुर: छत्तीसगढ़ में मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कैबिनेट की बैठक बुलाई। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। बैठक के दौरान प्रदेश में 15 प्रजातियों की लकड़ियों को ट्रांजिट पास से छूट दी जाएगी।

छग : सोशल ऑडिट के बाद 34 आईएएस अफसरों का तबादला

रायपुर: छत्तीसगढ़ में लोक सुराज अभियान (देश के सबसे बड़े सोशल ऑडिट) के बाद 23 जिलों के आयुक्तों के साथ 34 आईएएस अफसरों का तबादला हुआ है। रविवार को प्रदेश के मुख्य सचिव विवेक ढांड ने इनके तबादले के आदेश जारी कर दिए हैं। आदेश के अनुसार, मुख्यमंत्री डॉ.

छग : राजभवन में ली गई आंतकवाद विरोधी शपथ

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राजभवन सचिवालय में शुक्रवार को अधिकारियों व कर्मचारियों ने आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने की शपथ ली। राज्यपाल के सचिव अशोक अग्रवाल ने उन्हें शपथ दिलाई। इस अवसर पर संयुक्त सचिव जन्मेजय महोबे सहित राजभवन सचिवालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

छग : नक्सली कैलाश मुठभेड़ में ढेर

जगदलपुर: छतीसगढ़ के जगदलपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों मुठभेड़ में रविवार को बारसूर एरिया कमिटी का सेक्रेटरी विलास उर्फ कैलाश मारा गया। उसके पास से पुलिस ने एक एके 47 बंदूक बरामद किया है। बस्तर पुलिस अधीक्षक आरिफ एच.

भिलाई में जन सहयोग से चल रहा सफाई अभियान

भिलाई: पक्के इरादों के आगे समस्या कोई मायने नहीं रखती, इसे छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर में चल रहे स्वच्छता जागरूकता अभियान को देखकर समझा जा सकता है, क्योंकि यहां 42 डिग्री तापमान होने के बावजूद लोग पसीना बहाते हुए हाथ में झाड़ू थामे वार्डो की सफाई के काम में लगे नजर आते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में जीएसटी विधेयक पारित

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा में शुक्रवार को वस्तु एवं सेवाकर विधेयक-2017 विधिवत पारित हुआ। सदन में वाणिज्य कर मंत्री अमर अग्रवाल ने लोकसभा में पारित विधेयक को पटल पर सदन के अनुमोदन के लिए रखा, जिस पर चर्चा में सत्ता पक्ष एवं विपक्ष के सदस्यों ने भाग लिया। (21:58)

नक्सल क्षेत्रों के 20 हजार युवाओं को मिला कौशल प्रशिक्षण : रमन

रायपुर/दिल्ली: छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के लगभग 20 हजार युवाओं को कौशल विकास से जोड़कर विभिन्न व्यवसायों में प्रशिक्षित किया गया है।

छग: भालू को बचाते समय पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की मौत

कांकेर: बस्तर विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष व शासकीय पीजी महाविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष चिमनेश वलेचा एक भालू को बचाने की कोशिश में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। (20:43)

छग : 10 हजार ग्राम पंचायतों को इंटरनेट से जोड़ने पर सहमति

रायपुर: छत्तीसगढ़ की 10 हजार ग्राम पंचायतों को भारत नेट के तहत इंटरनेट कनेक्टिविटी से जोड़ा जायेगा। (21:41)

छग : बागबाहरा से बंदर, तेंदुए व गाय के शव बरामद

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा वन परिक्षेत्र से बंदर, तेंदुए और गाय के शव बरामद किए गए हैं। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। (19:42)

Pages

Subscribe to RSS - CG News

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के उस वक्त होश उड़ गए, जब वह रसोई में खड़ी थी और किसी ने...

नई दिल्ली: देश के खादी फैशन हाउस को मजबूती देने के लिए खादी ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी), सूक्ष्म,...

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने 'जुड़वां' फिल्म के सीक्वल की लंदन चल रही शूटिंग पूरी कर ली है। वह...

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनीं फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' देखकर लोग क्रिकेट के मास्टर...

loading...

Comment Box