Skip to content Skip to navigation

CG News

News from Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ विधानसभा में जीएसटी विधेयक पारित

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा में शुक्रवार को वस्तु एवं सेवाकर विधेयक-2017 विधिवत पारित हुआ। सदन में वाणिज्य कर मंत्री अमर अग्रवाल ने लोकसभा में पारित विधेयक को पटल पर सदन के अनुमोदन के लिए रखा, जिस पर चर्चा में सत्ता पक्ष एवं विपक्ष के सदस्यों ने भाग लिया। (21:58)

नक्सल क्षेत्रों के 20 हजार युवाओं को मिला कौशल प्रशिक्षण : रमन

रायपुर/दिल्ली: छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के लगभग 20 हजार युवाओं को कौशल विकास से जोड़कर विभिन्न व्यवसायों में प्रशिक्षित किया गया है।

छग: भालू को बचाते समय पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की मौत

कांकेर: बस्तर विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष व शासकीय पीजी महाविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष चिमनेश वलेचा एक भालू को बचाने की कोशिश में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। (20:43)

छग : 10 हजार ग्राम पंचायतों को इंटरनेट से जोड़ने पर सहमति

रायपुर: छत्तीसगढ़ की 10 हजार ग्राम पंचायतों को भारत नेट के तहत इंटरनेट कनेक्टिविटी से जोड़ा जायेगा। (21:41)

छग : बागबाहरा से बंदर, तेंदुए व गाय के शव बरामद

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा वन परिक्षेत्र से बंदर, तेंदुए और गाय के शव बरामद किए गए हैं। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। (19:42)

छग : लूट के आरोपी से 250 किलो गांजा जब्त

रायपुर: छतीसगढ़ की राजधानी रायपुर से पखवाड़े भर पहले माना थाना इलाके से पिकअप लूट के आरोपी की तलाश में लगी माना पुलिस और अपराध शाखा ने सोमवार को आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी चार पहिया वाहन में सवार था, जिसकी तलाशी में 250 किलो गांजा मिलने पर पुलिस की आंखें खुली की खुली रह गईं। आरोपी अन्य प्रदेशों मे

अरलमपल्ली के जंगल में मिला कनाडाई नागरिक जॉन

जगदलपुर: कनाडाई नागरिक जॉन सजलाक अरलमपल्ली गांव में गुरुवार को मिल गया। जॉन का छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के सुकमा जिले से सोमवार को अपहरण हो गया था। बस्तर के आईजी पी.

घूस लेते हैं, संभल जायें, वरना .. ठीक कर देंगे : रमन सिंह

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रिश्वतखोरों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे घूस लेने से बाज आएं, अन्यथा कड़ी कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें ठीक कर दिया जाएगा। किसी भी घूसखोर को बख्शा नहीं जाएगा। डॉ.

देश सेवा सभी कार्य से बढ़कर : राज्यपाल टंडन

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन से मंगलवार को राजभवन में प्रदेश के आदिवासी बहुल क्षेत्रों बस्तर, सरगुजा, कांकेर, कोंडागांव जिलों से भारतीय सेना के लिए चयनित 20 जवानों ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश सेवा का कार्य सभी कार्य से बढ़कर है। जवानों ने राजभवन सचिवालय तथा दरबार

Pages

Subscribe to RSS - CG News

नई दिल्ली: इस सदी में 'हम्मा हम्मा', 'तम्मा तम्मा', 'लैला मैं लैला' और 'सारा जमाना' जैसे पुराने ग...

मुंबई: राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिज्र्या' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सैया...

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर यू तो हर बार एक अलग किरदार में नज़र आती है और ऐसा ही एक अलग किरदार श्रद्धा...

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को अपने नए वित्तीय मॉडल की घोषणा कर दी, जि...

Comment Box