Skip to content Skip to navigation

Weekly

News Wing Weekly from Jharkhand

डेन्‍टल काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्‍यक्ष का पर्दाफाश

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक 'डेंंटल काउंसिल आॅॅॅफ इंडिया के अध्‍यक्ष के फर्जीवाड़ेे' पर केंद्रीत है। बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। ईपेपर संस्‍करण नीचे पढ़ सकते है:

Share

शिक्षा मंत्री ने कोडरमा डीडीसी को सरेआम अपमानित किया, मामला क्‍या है!

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक का मुख्‍य आलेख कोडरमा की एक घटना पर फोकस करता है जिसमें शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने वहां के डीडीसी को सार्वजनिक तौर पर अपमानित किया। यह अंक ईपेपर में नीचे पढ़ सकते हैं:

Share

अर्थशात्री डॉ ज्‍यां द्रेज कहते हैं सरकार की यह नोटबंदी आम लोगों के हितों पर एक जुआ है..

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक झारखंड में नरेगा कानून की बदहाली पर केंद्रीत है। साथ में जाने माने अर्थशास्‍त्री डॉ ज्‍यां द्रेज का आलेख, नोटबंदी की समीक्षा करता हुुआ। इस अंक को ईपेपर में भी पढ़ सकते हैं, नीचे..

Share

झारखंड के झारक्राफ्ट की तरक्‍की महज आईवाश!

रांंची: न्‍यूज विंग का नया अंक बुकस्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक का मुख्‍य आलेख झारक्राफ्ट की बदहाली बता रहा है। इसे ईपेपर में भी पढ़ सकते हैं, नीचे:

Share

झारखंड में माओवाद: एक्‍सक्‍लुसिव इंटरव्‍यू

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक की कवर स्‍टोरी झारखंड में माओवाद पर केंद्रीत है। अंक का ईपेपर नीचे पढे़:

Share

झारखंड में भू राजस्‍व पर विवाद

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक की कवर स्‍टोरी झारखंड में भू राजस्‍व पर हो रहे विवाद और जनता की मुश्किलों को फोकस करती है।
इस अंक का ईपेपर नीचे देखिये:

Share

हजारीबाग के बड़कागांव में भूमि संकट और विपक्ष की भूमिका

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक हजारीबाग में चल रहे भूमि संकट पर केंद्रीत है। प्रशासन और पुलिस के किसानों आम लोगों का टकराव और इस घटनाक्रम में विपक्ष की भूमिका इस आलेख का केंद्र है। यह अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इसका ईपेपर संस्‍करण नीचे पढ़ सकते हैं:

Share

बंसल परिवार आत्‍महतया मामला: सीबीआई एक बार फिर सवालों में

रांची: न्‍यूज विंग के इस नए अंक की कवर स्‍टोरी दिल्‍ली में बंसल परिवार की आत्‍महत्‍या पर केंद्रीत है। सीबीआई के चरित्र पर एक बार फिर सवाल उठ रहा है। यह अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इसका ईपेपर एडिशन नीचे पढ़ सकते हैं:

Share

कारपोरेट जगत में गड़बड़झाला

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक बुकस्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंंक का मुख्‍य आलेख कॉरपोरेट जगत के अंदरखाने चल रहे गड़बड़झााले पर केंद्रीत है। ईपेपर नीचे पढ़ें:

Share

झारखंड में विकराल होती जमीन की समस्‍या;;

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक बुक स्‍टॉल पर आ चुका है। झारखंड में जमीन की विकराल होती समस्‍या इस अंक का मुख्‍य आलेख है। इस प्रसंग में हमने पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबुलाल मरांडी से लंबी बातचीत की। इस अंक को ईपेपर में पढ़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें। लिंक न मिले तो पेज को रिफ्रेश करें:

Share

झारखंडी लड़कियों को अरब देशों में तस्‍करी की योजना थी!

रांची: न्‍यूज विंग (साप्‍ताहिक समाचारपत्र) का नया अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक की कवर स्‍टोरी है: 'प्रेगनेंसी टेस्‍ट' की जांच रोकने के पीछे ?

Share

झारखंड में जमीन पर कब्‍जा जमाते व्‍यापारिक घराने : एक इंटरव्‍यू

रांची: न्‍यूज विंग का नया अंक फोकस कर रहा है झारखंड की जमीन पर व्‍याापारिक घरानों की बढ़ती धमक पर। पढि़ये जेवियर डायस का खास इंटरव्‍यू।
ईपेपर में भी पढ़ सकते हैं, नीचे..

Share

नहीं बनना चाहता मैं नक्‍सली, लेकिन..

न्‍यूज विंग (साप्‍ताहिक) का नया अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक में फोकस है: झारखंडी युवा क्‍यों नक्‍सली बनने को मजबूर हैं..

नीचे देखिये ई-पेपर भी..

Share

रेडलाइट एरिया नहीं फिर भी रांची में है 14 हॉट स्पॉट्स

रांची: न्यूज विंग साप्ताहिक का नया अंक बुक स्टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक की आमुख कथा है, झारखंड में पनपता देह व्यापार।
इस अंक का ईपेपर नीचे पढें:

Share

झारखंड में मानव तस्करी पीडि़तों के पुनर्वास पर सरकार लापरवाह

न्‍यूज विंग का नया अंक बुकस्‍टाॅल पर पहुंच चुका है। यह अंक झारखंड में व्‍याप्‍त मानव तस्‍करी और उसके पीडि़तों की दशा एवं सरकारी उपेक्षा पर केंद्रीत है। साथ में, साइबर सुरक्षा एक्‍सपर्ट विनीत कुमार से खास बातचीत एवं अन्‍य आलेख। इस अंक का ईपेपर पढ़ सकते हैं यहां:

Share

रांची में डॉक्टर पर आफत : पुलिस का आतंक

रांची: न्यूज विंग साप्ताहिक का नया अंक बुक स्टॉल पर आ गया है। इस अंक की मुख्य रिपोर्ट एक डॉक्टर परिवार की व्यथा है ​जो पुलिस के आतंक का शिकार है। इस अंक को ईपेपर पढ़ने के लिए पेज को रिफ्रेश करें और नीचे लिंक पर क्लिक करें:

Share

ज्यां द्रेज ने कहा, कॉरपोरेट प्रायोजित है यह सरकार : न्यूज विंग का नया अंक

न्यूज विंग साप्ताहिक समाचारपत्र का नया अंक बुक स्टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक का मुख्य आलेख है, जाने माने अर्थशास्त्री डा ज्यां द्रेज का विस्तृत इंटरव्यू। डा द्रेज ने न्यूज विंग संपादक 'किसलय' के साथ एक लंबी बातचीत में मोदी सरकार के काम काज के तौर तरीके, झारखंड की बदहाली और असहिष्णुता प्रसंग पर ख

Share

भगवान बिरसा मुन्‍डा का गांव उलिहातु बीमार है..

रांची: न्‍यूज विंग साप्‍ताहिक का नया अंक बुक स्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस अंक की मुख्‍य रिपोर्ट बिरसा मुंंडा के गांव उलिहातु की बदहाल चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था पर है जिसे अब केवल आसरा है 'डाक्‍टर दीदी' का।

ईपेपर में पढि़ये: नीचे..

Share

झारखंड में डायन के नाम पर हत्‍या व आतंक का सिलसिला जारी

न्‍यूज विंग का नया अंक बुकस्‍टॉल पर पहुंच चुका है। इस हफ्ते की आमुख कथा है डायन के नाम पर हत्‍याओं व आतंक!
इस अंक को ईपेपर में पढने के लिए इस वेबपेज को रिफ्रेश करके नीचे लिंक को खोलें..

Share

झारखंड में माओंवादियों के उखड़े पावं

रांची: झारखंड में अब माओवादियों के खिलाफ खुलकर पुलिस रणनीति बन रही है। हमले हो रहे हैं। इसी पर फोकस है इस बार का न्‍यूज विंग साप्‍ताहिक।

Share

Pages

Subscribe to RSS - Weekly

UTTAR PRADESH

News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
News Wing Pratapgarh, 20 October: लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने पूर...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us