crime news

अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, विरोध में घंटों सड़क जाम

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/21/2018 - 21:26

Ranchi : राजधानी रांची से करीब 30 किलोमीटर दूर बेड़ो के जरिया गांव के पास 18 वर्षीय विकास कुमार महतो नामक युवक की बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया. मौके पर महिलाओं ने हंगामा किया. सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

गजवा मुखिया चंद्रिका यादव हत्याकाण्ड का उद्भेदन, सियासी फायदे के लिए सगे भाई और पूर्व मंत्री ने मिलकर रची थी साजिश !

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/21/2018 - 19:53

Chatra : राजनीति का खेल सबसे जुदा होता है. ना तो इसमें कोई सगा भाई होता है और ना ही कोई हमदर्द. प्रतापपुर के गजवा पंचायत के मुखिया चंद्रिका प्रसाद यादव हत्याकांड में ऐसी ही खुदगर्जी का मामला प्रकाश में आया है.

उग्रवादियों का दुस्साहस : पानी संग्रह समिति के सचिव की पीट-पीटकर की हत्‍या

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/21/2018 - 18:17

जेसीबी मशीन को लेकर हुआ था विवाद

Gumla : गुमला थाना क्षेत्र के ग्राम वृंदा में पीएलएफआई के उग्रवादियों ने एक दुस्साहसिक घटना को अंजाम देते हुए पानी संग्रह समिति के सचिव को लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना मिलने पर गुमला थाने की पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद कर गुमला सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दारोगा की पिस्टल लहराते छात्र नेता की तस्वीर वायरल, एसपी ने दिये जांच के आदेश

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/21/2018 - 15:30

Madhepura : सदर थाना में तैनात दारोगा राजेश रंजन की पिस्तौल के साथ फोटो खिंचाते जदयू छात्र नेता रोहित यादव की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मचा है. एसपी संजय कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुये एसडीपीओ वशी अहमद को मामले की जांच कर तुरंत रिपोर्ट देने को कहा है. एसपी द्वारा कार्रवाई के आदेश देने के बाद पुलिस पदाधिकारियों के हाथ-पांव फुलने लगे हैं.

गिरिडीह : फिर धरे गये दो साइबर अपराधी, 7 लाख रुपये व आपत्तिजनक सामान बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/19/2018 - 19:37

Giridih : गिरिडीह को साइबर अपराध का गढ़ माना जाता है. अक्सर यहां से साइबर अपराध के मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी होती है. झारखंड के अलाव विभिन्न राज्यों की पुलिस भी अपराधियों की खोज में यहां पहुंचती है. एसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर साइबर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए बेंगाबाद के फुरसोडीह व ताराटांड़ के बरोटांड़ में छापेमारी की गई. छापामारी में दो साइबर शातिरों को गिरफ्तार किया गया है.

गिरिडीह : एसपी के निर्देश पर पुलिस ने चलाया छापामारी अभियान,  4 फरार वारंटी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/19/2018 - 18:53

Giridih : एसपी सुरेंद्र झा व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर शुक्रवार की रात को फरार वारंटियों के खिलाफ पुलिस ने छापामारी अभियान चलाया. जिसमें पुलिस को सफलता भी मिली. बेंगबाद थाना क्षेत्र से फरार चल रहे वारंटियों को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दबोच लिया.

गिरिडीह : डायन कह प्रताड़ित करने का आरोप, महिला ने थाने में दिया आवेदन

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/19/2018 - 18:49

Giridih : डायन बिसाही का आरोप लगाकर प्रताड़ित करने के मामला थम नहीं रहा है. तमाम कोशिशों के बावजूद इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला आया है जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फिटकोरिया पंचायत से. जहां एक महिला ने पंचायत के तीन लोगों के खिलाफ थाने में लिखित आवेदन देकर डायन कह प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

पलामू : पुलिस को मिली सफलता, रंगदारी मांगते रंगेहाथ धराया शातिर अपराधी,  हत्याकांड का रह चुका है मास्टरमाइंड

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/19/2018 - 18:03

Daltonganj : अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पलामू जिले की चैनपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. चैनपुर और शहर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक रंगदार को 20 हजार रुपये रंगदारी लेते शहरी क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाके तीनकोनिया गैरेज चौक से गिरफ्तार किया गया है. हत्या सहित कई अन्य आपराधिक मामले आरोपी पर दर्ज है. पुलिस लंबे समय से इस अपराधी की तलाश में थी. 

खबरें अदालत की : आर्म्स एक्ट के दोषी को पांच साल की सजा, नक्सली  प्रभु साहू का डिस्चार्ज पिटीशन खारिज

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/18/2018 - 20:38

अवैध हथियार रखने के आरोप में पांच साल की सजा

Ranchi : अपर न्यायायुक्त दिवाकर पांडे की अदालत में अवैध हथियार रखने के आरोपी सम्राट ग्रुप के सदस्य डीरा मुंडा को पांच साल की सजा सुनाई है. अदालत ने डीरा पर आठ हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है जुर्माना नहीं देने पर उसे छह माह अतिरिक्त सजा काटनी होगी. यह मामला लापुंग थाना कांड संख्या 24/16 से संबंधित है.

लापता बच्चों के परिजनाेंं से मिले सिटी एसपी, एक सप्ताह में खोजने का आश्वासन

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/18/2018 - 20:06

Ranchi : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे के नेतृत्व में हजारों की संख्या में मौजूद मौसीबाड़ी के ग्रामीण मुख्यमंत्री के समक्ष प्रदर्शन करने एवं ज्ञापन सौंपने जा रहे थे कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सम्पर्क कर प्रदर्शन रोकने का अनुरोध किया एवं कहा कि प्रशासन अगर नहीं कर पाये तब आप कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं. धरना पर बैठे ग्रामीणों के बीच नगर आरक्षी अधीक्षक अमन कुमार मौसीबाड़ी पहुंचे.