Skip to content Skip to navigation

Sports

Sports News

टेनिस : रोजर्स कप के फाइनल में पहुंचे फेडरर

News Wing

Montreal, 13 August : स्विस टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने यहां जारी रोजर्स कप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है. फेडरर ने सेमीफाइनल मुकाबले में नीदरलैंड्स के रोबिन हास को 6-3, 7-6 (7-5) से हराया.

Share

दो सितंबर से शुरू होगा अंतर्राष्ट्रीय साइकिलिंग टूर्नामेंट

NEWSWING DESK
Vietnam, August 10: वियतनाम में अंतर्राष्ट्रीय साइकिलिंग टूर्नामेंट का आयोजन दो सितम्बर से होगा. इस टूर्नामेंट की पुरस्कार राशि कुल एक अरब वियतनाम डोंग (44,000 डॉलर) है.

Share

हाई कोर्ट ने श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाया

NEWSWING Thiruvananthapuram, 7 AUGUST: केरल उच्च न्यायालय ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी एस. श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया है. श्रीसंत पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आजीवन प्रतिबंध लगाया था.

Share

प्रो कबड्डी लीग: पटना ने लगाई जीत की हैट्रिक

NEWSWING NAGPUR, 7 AUGUST : पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में मेजबान बेंगलुरू बुल्स को हराकर जीत की हैट्रिक लगाई. पटना ने इस सीजन का सर्वोच्च स्कोर बनाते हुए मानकापुर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू को 46-32 के अंतर से हराया.

Share

कोलम्बो टेस्ट : श्रीलंका की पहली पारी 183 रनों पर सिमटी

कोलम्बो, 5 अगस्त : एक बार फिर रविचंद्रन अश्विन (69-5) की धारदार गेंदबाजी के दम पर भारत मजबूत स्थिति में है. श्रीलंका के सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को श्रीलंका की पहली पारी 183 रनों पर समेट गयी.

Share

पुजारा ने पूरे किए 4000 टेस्ट रन

कोलंबो, न्यूज विंग : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने श्रीलंका के खिलाफ यहां जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को अपने टेस्ट करियर में 4000 रन पूरे कर लिए हैं. पुजारा 50वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं.

Share

भोजनकाल तक भारत के 1/101 रन

कोलंबो, 3 अगस्त : भारतीय क्रिकेट टीम ने सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (नाबाद 52) अर्धशतकीय पारी के दम पर सिंघली स्पोटर्स मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए हैं.

Share

भारत ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

कोलंबो, 3 अगस्त : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट ने गुरुवार को सिंघली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

भारत ने पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को 304 रनों से करारी मात दी थी.

Share

बैडमिंटन : न्यूजीलैंड ओपन के तीसरे दौर में कश्यप, प्रणॉय

ऑकलैंड, 2 अगस्त : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप और एच.एस. प्रणॉय ने बुधवार को अपना विजय क्रम जारी रखते हुए न्यूजीलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है.

Share

युनाइटेड के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित होंगे लुकाकु : राफेल

रियो डी जनेरियो, 1 अगस्त : ब्राजील के फुटबाल खिलाड़ी राफेल का मानना है कि हाल ही में मैनचेस्टर युनाइटेड में शामिल हुए बेल्जियम के स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकु क्लब के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

Share

महिला फुटबॉल: दोस्ताना मैच में भारत की जीत

कुआलालम्पुर, 1 अगस्त: मैच के दूसरे हाफ में स्थानापन्न मैदान पर उतरीं प्यारी शाशा के दो गोल निर्णायक बने. इन दो गोलों की बदौलत मलेशिया के खिलाफ खेले गए दोस्ताना मैच में भारतीय महिला फुटबॉल टीम की जीत हो गयी. और भारत ने मलेशिया को 2-0 से हरा दिया.

Share

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में प्लीस्कोवा शीर्ष पर बरकरार

मेड्रिड, 31 जुलाई: चेक गणराज्य की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना प्लीस्कोवा सोमवार को जारी महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) की रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं. पहले स्थान पर काबिज प्लीस्कोवा के कुल 6,751 अंक हैं.

Share

प्रो कबड्डी : जयपुर को झटका, सेल्वामणि चोटिल

हैदराबाद, 30 जुलाई . जयपुर पिंक पैंथर्स के स्टार रेडर के. सेल्वामणि चोटिल हो गए हैं. प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का अपना पहला मैच हार चुकी जयपुर की टीम को सेल्वामणि जैसे अहम खिलाड़ी के चोटिल होने से तगड़ा झटका लगा है. दिल्ली के साथ हुए मैच में जयपुर को चौंकाने वाली हार मिली.

Share

प्रतिस्पर्धा का स्तर देखकर लगता है, लोगों को लुभाएगी कबड्डी लीग

जयंत के. सिंह, हैदराबाद, 30 जुलाई . जब प्रो कबड्डी लीग के आयोजकों ने घोषणा की कि यह लीग अब आठ की बजाय 12 टीमों की होगी और सवा तीन महीने तक इसके 138 मैच खेले जाएंगे तो सबके मन में यही सवाल आया कि कहीं इसकी बढ़ी हुई अवधि लोगों को बोर तो नहीं करेगी?

Share

अश्विन-जडेजा की फिरकी में फंसे श्रीलंकाई, इंडिया ने जीता गॉल टेस्ट

गॉल, 29 जुलाई - टीम इंडिया ने श्रीलंका ने 304 रनों से हरा कर गॉल टेस्ट जीत लिया है. इसी के साथ ही विराट बिगड़ ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. 550 रन के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंका की पूरी टीम दूसरी इनिंग में 245 रन पर सिमट गई.

Share

गाले टेस्ट : श्रीलंका को दिया 550 रनों का लक्ष्य

गाले (श्रीलंका), 29 जुलाई : भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को मेजबान श्रीलंका के सामने 550 रनों का लक्ष्य रखा है।

Share

Pages

Subscribe to RSS - Sports

News Wing
New delhi, 11 August: भारतीय फैशन डिजाइन परिषद के अनुसार अमेजन इंडिया फैशन वीक के...

News Wing

Melbourne, 18 August: भारत दौरे के लिए आस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की...

News Wing

Ranchi, 18 August: इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे सोशल...

News Wing
Ranchi, 18 August: अगर आप बरसात के मौसम को खूब पसंद करती हैं, लेकिन इस मौसम में प...