Sahibganj

भारत बंद का असर- साहिबगंज में रेल की पटरी पर उतरे प्रदर्शनकारी, रेल सेवा ठप

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/02/2018 - 13:18

Sahibganj : सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अनुसूचित जन-जाति और अनुसूचित जाति अत्याचार अधिनियम 1989 फैसला के विरोध में पूरे भारत में अनुसूचित जाति-जनजाति के लोगों के द्वारा सोमवार को बंद बुलाया गया है. बंद को सफल बनाने सड़क पर प्रदर्शनकारी उतर गए हैं. प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान पत्थरबाजी की, टायर जलाए, रोड़ जाम किया. वहीं इसी को लेकर झारखंड के साहिबगंज में भी असर देखने को मिला. साहिबगंज रेलवे स्टेशन पर पटरी पर बंद समर्थक उतरे.

साहिबगंज : होटल के बाथरूम में पड़ा मिला उड़ीसा के रहने वाले डॉक्टर का शव

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/28/2018 - 16:42

Sahibganj : साहिबगंज के नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत स्थित कलिंगा होटल के कमरा नंबर 210 के बाथरूम में डॉ अनिल राजेश डुंगडुंग का शव पड़ा हुआ पाया गया. डॉ डुंगडुंग डब्ल्यूएचओ के एसएमओ के पद पर पाकुड़ और साहेबगंज जिले के चार्ज में थे. वह दो दिन से होटल में ठहरे हुऐ थे. जिसके बाद बुधवार सुबह उनका शव कमरे के बाथरूम में पड़ा मिला.

दर्जनों अवैध क्रशर को किया गया ध्वस्त, क्रशर मालिकों में अफरा-तफरी

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 02/22/2018 - 21:30

Sahibganj : जिला मुख्यालय में लगातार तीसरी बार फिर अवैध क्रशरों पर बड़ी कार्रवाई की गयी, वही गुरुवार को बरहड़वा प्रखंड के कोटालपोखर थाना क्षेत्र के ढाटापड़ा पहाड़ पर संचालित दर्जनों अवैध पत्थर क्रशरों खदानों को ध्वस्त कर दिया गया. इस दौरान जिला टास्क फोर्स टीम के  नेतृत्व कर रहे डीएफओ मनीष कुमार तिवारी ने क्रशर से संबंधित मालिकों से कागजात की मांग की गयी.

हैदराबाद से पहुंचे शोधकर्ता, साहेबगंज राजमहल की पहाड़ी से किया रॉक सेंपल एकत्रित

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/12/2018 - 21:37

साहिबगंज: सीएसआईआर-राष्ट्रीय भूभौतिकीय अनुसंधान संस्थान,  हैदराबाद से शोधकर्ता महेश आर कापावार, राजमहल के पुराचुंबकत्व तथा शिलाचुंबकत्व एवं सिल्हेट पठार मेघालय के शोधकार्य के लिए साहिबगंज पहुंचे.

साहिबगंजः मुख्यमंत्री ने किया आदिवासियों का महाकुंभ राजकीय माघी मेला का उदघाटन 

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 01/31/2018 - 22:13

Sahibgunj: साहेबगंज के राजमहल के उतरवाहनी गंगा तट पर लगने वाला माघी मेला को आदिवासियो का महाकुंभ कहा जाता है. जो पूर्णिमा के दिन शुरू होता है और एक महीना तक गंगा तट पर चलता है. बुधवार को इस मेला का उदघाटन राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया.  उनके साथ कार्यक्रम मे समाज कल्याण मंत्री लुईस मरांडी, कृषि मंत्री रणधीर सिंह, मंत्री राज पलिवार, राजमहल विधायक अनंत ओझा, बोरियों विधायक ताला मरांडी, पूर्व सांसद हेमलाल मुर्मु समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने  20करोड़ की योजनाओ के करीब 26 योजनाओं का शिलान्यास भी किया.

साहिबगंज : सदर अस्पताल के लापरवाही की भेंट चढ़ा नवजात, पूरे मामले से सीएस बचते नजर आये

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 01/09/2018 - 16:12

 Sahebganj : झारखंड के सदर अस्पतालों में लापरवाही के मामले अक्सर देखने को मिलते हैं. जो मरीजों की जान पर अक्सर भारी पड़ जाता है. खासकर गर्भवती महिलायें इसकी भुक्तभोगी ज्यादा होती हैं. जिन्हें या तो अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है या फिर नवजात की जान पर बन आती है.ऐसा ही मामला साहिबगंज में भी सामने आया है. जिसमें सदर अस्पताल के डॉक्टर्स की लापरवाही बतायी जा रही है क्योंकि ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अक्सर गायब रहते हैं.

साहिबगंज : पेट्रोल पंप संचालक के घर चोरी मामले का उद्भेदन, पटना से नौकरानी गिरफ्तार, 35 लाख कैश व 30 लाख के गहने बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 12/31/2017 - 18:47

Sahebganj : झारखंड के साहिबगंज के पेट्रोल पंप ऑनर के घर से चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर भागी घर की नौकरानी को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. झारखंड पुलिस की सूचना पर पटना पुलिस ने युवती को 35 लाख कैश और 30 लाख के आभूषण के साथ रविवार को गिरफ्तार कर लिया. मामले के बाबत जानकारी देते हुए पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि झारखंड के साहिबगंज से पेट्रोल पंप संचालक के यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था.

loading...
Loading...