Chaibasa

चक्रधरपुर-झारसुगुड़ा रेलखंड पर फिर हुआ हादसा, मुंबई मेल की चपेट में आकर चार हाथियों की मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/16/2018 - 14:57
Chakradharpur : चक्रधरपुर-झारसुगुड़ा रेलमंडल में हाथियों की ट्रेन से कटकर मरने का मामला नया नहीं है. इस रेल मंडल पर अक्सर इस तरह की घटना होते रहती है. वन जीव विशेषकर हाथियों की मौत ट्रेन से कट कर होने का शिलशिला बदस्तूर आज भी जारी है. इस दिशा में वन विभाग और रेल प्रशासन ने भी अब तक कोई ठोस पहल नहीं कर पाई है. सोमवार को हुये दुर्घटना में चार हाथियों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में मुंबई मेल दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई. ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही चार हाथियों ने दम तोड़ दिया. घटना बागडीही और पानपाली रेलवे स्टेशन के बीच की है.

चक्रधरपुर पुलिस पर ग्रामीणों को कुत्ते से कटवाने का आरोप, थाने का घेराव कर रहे ग्रामीण व पुलिस में झड़प, फायरिंग, पुलिसकर्मी समेत कई घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 03/10/2018 - 21:40

Chakradharpur :  कराईकेला थाना प्रभारी गौत्तम कुमार, पुलिसकर्मियों और गांववासियों के बीच झड़प होने की खबर है. पुलिस ने दो राउंड गोलियां भी चलायी. गांव वालों का आरोप है कि  पुलिस तोलकोरा गांव आयी और लोगों को आदिवासी के नाम से जातिसूचक गाली दी.  ग्रामीणों पर कुत्ता भी छोड़ दिया.  कहा गया कि पुलिस के कुत्ते के काटने से ग्रामीण जख्मी हो गये हैं. घटना कराईकेला थाना क्षेत्र के तोलकोरा गांव की है. इस घटना के बाद हजारों ग्रामीण पारम्परिक  हथियारों से लैस होकर थाना का घेराव करने पहुंचे थे. इस क्रम में ग्रामीणों की पुलिस से  बहस हुई.

मैं झारखंड को संवारने आया हूं, किसी भी कीमत पर प्रदेश को लूटने नहीं दूंगा : रघुवर दास

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 02/23/2018 - 18:42

Chaibasa : सीएम रघुवर दास ने शुक्रवार को चाईबासा में प्रमंडलीय पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि झारखंड के 5 प्रमंडलों में संगठन का प्रवास हो रहा है, मैं भी यहां संगठन के कार्यकर्ता की हैसियत से आया हूं.

चक्रधरपुरः मनरेगा मजदूरों को नहीं मिला काम, रोजगार सेवक का वेतन काट दिया गया बेरोजगारी भत्ता

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 01/19/2018 - 16:21

Pravin Kumar

Chakradharpur: झारखंड में मनरेगा का हाल बेहाल है. काम के लिए आवेदन देने के बाद भी मजदूरों को समय पर काम नहीं मिल पाता है. ताजा मामला चक्रधरपुर के भरनिया पंचायत का है.

चाईबासा : हाथी को मार कर दांत का अवैध कारोबार करने वाले पांच तस्कर गिरफ्तार, 18 लाख जब्त

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 01/18/2018 - 15:53

- एक माह पहले चाईबासा के टोंटो में मिला था हाथी का शव, सर था गायब.

- तस्करों के संबंध ओडिशा, अरुणाचल प्रदेश से भी, कटक से हुई गिरफ्तारी.

loading...
Loading...