Pakur

दुष्कर्म और हत्याओं से हाहाकार : सहमा हुआ है पाकुड़ जिला

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/24/2018 - 18:02

Pakur : देश भर से आ रही नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म और उसके बाद हत्या की खबरों से देश से कोना कोना सहमा हुआ है. केंद्र सरकार ने बारह वर्ष तक कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों के लिए फांसी की सजा मुकर्रर तो कर दी है, लेकिन पाकुड़ में भी पिछले कई सप्ताह से हो रही ऐसी घटनाओं से एक ओर पूरा जिला सहमा हुआ है तो दूसरी ओर दुष्कर्मी अपने दुस्साहसों से बाज नही आ रहे.

दारोगा ने एसपी से कहा- डीएसपी के फोन से राष्ट्रीय अखबार के पत्रकार ने दी 24 घंटे में हटाने की धमकी

Publisher ADMIN DatePublished Tue, 04/24/2018 - 17:50

Ranchi/Pakur : पाकुड़ मुफस्सिल थाना के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने पाकुड़ एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल से अपने ही महकमे के अधिकारी के खिलाफ शिकायत की है. शिकायत लिखकर थाना प्रभारी संतोष कुमार ने पाकुड़ अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारी (डीएसपी) श्रवण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. थाना प्रभारी संतोष कुमार के मुताबित डीएसपी श्रवण कुमार के फोन से उनकी मर्जी से वहां के राष्ट्रीय अखबार के एक स्थानीय पत्रकार ने थाना प्रभारी को फोन किया और धमकी दी है.

पाकुड़ : भाजपा नेत्री ने थाना प्रभारी की कार्यशैली पर उठाए सवाल, सीएम को लिखा पत्र, एजेंट बहाल कर वाहनों से अवैध वसूली का आरोप

Publisher ADMIN DatePublished Mon, 04/23/2018 - 19:41

Pakur : इलामी की मुखिया और भाजपा की कद्दावर नेत्री ने मुख्यमंत्री झारखंड सरकार को पत्र लिखकर पाकुड़ मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी के सह पर चल रहे गोरख धंधों के विषय में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. भाजपा नेत्री ने लिखा है कि मुफ्फसिल थाना प्रभारी संतोष कुमार द्वारा चेक नाका, इशाकपुर फाटक, पाली मोड़, झिकरहट्टी, बहिरग्राम, कुशमाफाटक, चांचकी आदि स्थानों पर अपना वसूली एजेंट बहाल कर वाहनों से अवैध वसूली कराते हैं.

पाकुड़ : गुप्त सूचना के आधार पर वन विभाग ने की कार्रवाई, लाखों की लकड़ी जब्त, तस्कर फरार

Publisher ADMIN DatePublished Sun, 04/22/2018 - 18:46

Pakur : वन विभाग की टीम ने जिले के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर लाखों रुपये की कीमती लकड़ी बरामद की. डीएफओ ने गुप्त सूचना पर लिट्टीपाड़ा एवं सिलकुट्टी में अलग-अलग छापेमारी कर 60 बोटा लकड़ी जब्त किया है. जब्त किए गए लकड़ी को वन प्रमंडल कार्यालय परिसर एवं हिरणपुर रेंज कार्यालय में रखा गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि लिट्टीपाड़ा और अमड़ापाड़ा की ओर से कीमती लकड़ी लायी जा रही है. इसके बाद डीएफओ के नेतृत्व में जवानों ने छापेमारी की.

पाकुड़ : जिंदगी और मौत से जूझ रही मारपीट पीड़िता, पुलिस ने केस दर्ज करने से किया मना, पीड़िता के बेटे को जेल में डालने की दी धमकी

Publisher ADMIN DatePublished Sun, 04/22/2018 - 18:14

Pakur : जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंधाईपुर पंचायत के हरीगंज में बीते शुक्रवार को एक मुर्गी के लिए दो पक्षों से हुये विवाद और उसके बाद हुये मारपीट में जरीना बीबी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जरीना जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. जरीना को शुक्रवार की रात्रि में सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. अधिक रक्तस्राव होने के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रही है, इशारे से बात कर रही है. चेहरे में चिकित्सकों द्वारा पट्टी बांधी गई है.

रिश्ते के मौसेरे जीजा ने पहले बनाया अवैध संबंध, फिर गला दबाकर मार डाला

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/12/2018 - 21:13

Pakur : 17 वर्षीय राधा की निर्मम हत्त्या कर शव को आग लगाकर जला दिए जाने मामले में पुलिस ने गोड्डा जिला के महगामा थाना क्षेत्र के सुकलचर गांव निवासी शिवशंकर भगत को गिरफ्तार किया है.

पाकुड़ : क्रिश्चियन स्कूल का प्रिंसिपल तीसरी कक्षा की छात्रा से करता था छेड़खानी, विरोध करने पर फेल करने की देता था धमकी, भेजा गया जेल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/09/2018 - 19:04

Pakur : पाकुड़ नगर थाना के नया टोला स्थित बैथनी क्रिश्चियन स्कूल के प्रिंसिपल को पुलिस ने स्कूल की ही तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सोमवार को छात्रा के परिजन सहित मोहल्ले के सैकड़ों लोगों ने विद्यालय पहुंच कर विद्यालय प्रबंधन एवं प्राचार्य के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. परिजनों की शिकायत पर नगर थाना की पुलिस विद्यालय पहुंची. पुलिस ने छात्रा से विस्तार पूर्वक जानकारी ली. छात्रा ने पुलिस को प्राचार्य की करतूतों से अवगत कराया. इसके बाद पुलिस ने प्रिंसिपल डेनियल एमानुएल को गिरफ्तार कर लिया.

60 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या, साक्ष्य छुपाने के लिए हत्यारे ने पेट्रोल डाल कर लाश जला दी

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/07/2018 - 18:31

Pakur :  जिले के मालपहाड़ी थाना क्षेत्र की नगरनबी पंचायत के रामघोष डांगा में 60 वर्षीय सरस्वती साहा की गला दबाकर  हत्या कर दी गयी. उसके बाद शव को जला देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना शुक्रवार देर रात की है. जानकारी के अनुसार विधवा महिला सरस्वती साहा रात में घर में अकेली सोयी हुई थी. आशंका जतायी गयी है कि इसी दौरान पहले उसकी गला दबाकर हत्या  कर दी गयी और फिर साक्ष्य छुपाने के लिए पेट्रोल छिड़क कर लाश जला दी गयी.

loading...
Loading...