Gumla

लातेहार डीएसपी के रि‍श्तेदार की डायन बताकर हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/14/2018 - 08:43

Gumla: लातेहार के डीएसपी अनुज उरांव की बड़ी मां (ताई) सुभद्रा देवी ( 70 साल) की हत्या कर दी गयी. संदेह व्यक्ति किया जा रहा है कि उनकी हत्या डायन बताकर की गयी है. घटना गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के सलगी गांव की है. मृतका की चार बेटी व दो बेटे हैं. सभी बाहर रहते हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सलगी गांव पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी अनुज उरांव भी गुमला पहुंचे.

गुमला : अपने ही विभाग के कर्मी से विभागीय कार्य के लिए ले रहे थे घूस, ACB ने रंगेहाथ पकड़ा

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/05/2018 - 22:23

Gumla : पैसे के लोग इतने दिवाने हो गये हैं कि रिश्ते-नातों को भी भूल जा रहे हैं. पैसे की खातिर कभी भाई-भाई की हत्या कर दे रहा है तो कभी बेटा-बाप की. गुमला में रिश्वत के मामले में गिरफ्तार श्रम निरीक्षण के मामले में भी पैसे ने सहकर्मी के बीच के रिश्ते का तार-तार कर दिया. अपने भी विभाग के कर्मी से विभागीय कार्य करने के एवज में रिश्वत की मांग की गई थी.

मानव तस्करी का मकड़जालः राजधानी दिल्ली में बिकी गुमला की दो बेटियां, शोषण से तंग आकर एक ने दी जान, दूसरे के साथ रेप

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/05/2018 - 11:00
Gumla: झारखंड में मानव तस्करी का मकड़जाल टूटने की बजाये जकड़ता ही जा रहा है. एकबार फिर गुमला जिले की दो नाबालिग लड़कियों के देश की राजधानी दिल्ली में बेचे जाने का मामला सामने आया है. जिसमें से एक नाबालिग ने शोषण से तंग आकर खुदकुशी कर ली. दूसरी बच्ची के साथ रेप किया गया, जिसके बाद वो गर्भवती हुई और आरोपियों ने दो बार उसका गर्भपात कराने की भी कोशिश की हालांकि वो सफल नहीं हो पाये.

सीएम रघुवर का दावा : 12 जनवरी 2019 तक 1 लाख युवाओं को रोजगार से जोड़ेंगे

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/28/2018 - 18:19

Gumla : गुमला के बिशुनपुर में आयोजित युवा समागम में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह और सुदर्शन भगत ने शिरकत की. इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि युवा एक लक्ष्य निर्धारित करें. गरीबी को अभिशाप ना समझें. आप युवाओं में अपार शक्ति है.

उग्रवादियों का दुस्साहस : पानी संग्रह समिति के सचिव की पीट-पीटकर की हत्‍या

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/21/2018 - 18:17

जेसीबी मशीन को लेकर हुआ था विवाद

Gumla : गुमला थाना क्षेत्र के ग्राम वृंदा में पीएलएफआई के उग्रवादियों ने एक दुस्साहसिक घटना को अंजाम देते हुए पानी संग्रह समिति के सचिव को लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना मिलने पर गुमला थाने की पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद कर गुमला सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गुमलाः रेप पीड़िता का दोबारा अपहरण, मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 09:48

Gumla: झारखंड में महिलाओं की सुरक्षा पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. गुमला के चैनपुर के तिगावल गांव की आदिवासी रेप पीड़िता के दोबारा अपहरण की खबर है. दो महीने में पीड़िता का दूसरी बार अपहरण हुआ है. इसे लेकर परिजनों ने फिर से चैनपुर थाने में केस दर्ज कराया हैं. पुलिस ने मां के बयान पर दर्ज शिकायत के आधार पर दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य आरोपी अब भी फरार है.

गुमला : नाबालिग छात्राओं का यौन शोषण करता था स्कूल का पूर्व प्रभारी शिक्षक, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई  

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 18:30

Gumla : गुमला जिले के राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुरकूल के पूर्व प्रभारी शिक्षक तारकेश्वर हरिहर पर विद्यालय के बच्चियों पर यौन शोषण को लेकर राज्य महिला आयोग और बाल संरक्षण आयोग में शिकायत की गई है. मंगरवार को 6 नाबालिक बच्चियों के साथ उनके परिजन शिकायत करने रांची पहुंचे थे. मामला प्रकाश में आने पर शिक्षक ने विद्यालय से अपना स्थानांतरण मार्च में ही किसी अन्य विद्यालय में करा लिया था. परिजन को इस बात की जानकारी तब मिली जब कई बच्चे विद्यालय जाने से मना करने लगे. पूछताछ में बच्चियों ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. तब मामला प्रकाश में आया.

टूटी रिश्तों की मर्यादाः भतीजे की पिटाई से अधमरे हुए शख्स की इलाज के दौरान मौत, कंधे पर शव लाद आरोपी पहुंचा थाना

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/11/2018 - 10:10

Gumla: जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के हाड़ुप गांव में रिश्तों की मर्यादा को लांघते हुए एक भतीजे ने अपने बड़े पिता को लात-घुसों से इतना मारा की, दो दिन बाद उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी अन्य लोगों के सहयोग से शव को कंधे पर टांग बिशुनपुर थाने पहुंचा और सरेंडर किया. ये वाकया रविवार का है. बताया जा रहा है कि छेड़खानी को लेकर भतीजे ने चाचा की जमकर पिटाई की और उसे अधमरा कर डाला. दो दिनों तक इलाज के बाद मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

सरकार जमीन अधिग्रहण करेगी और व्यापक जनहित नाम पर जमीन का उपयोग पूंजीपति करेगें : रश्मि कात्यायन

16 अधिकारियों का तबादला, अनिश गुप्ता बने रांची के एसएसपी, कुलदीप द्विवेदी गए चाईबासा

नोटबंदी के दौरान अमित शाह के बैंक ने देश भर के तमाम जिला सहकारी बैंक के मुकाबले सबसे ज्यादा प्रतिबंधित नोट एकत्र किए: आरटीआई जवाब

एसपी जया राय ने रंजीत मंडल से कहा था – तुम्हें बच्चे की कसम, बदल दो बयान, कह दो महिला सिपाही पिंकी है चोर

बीजेपी पर बरसे यशवंतः कश्मीर मुद्दे से सांप्रदायिकता फैलायेगी भाजपा, वोटों का होगा धुव्रीकरण

अमरनाथ यात्रा पर फिदायीन हमले का खतरा, NSG कमांडो होंगे तैनात

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी