Giridih

गिरिडीह: सिद्धू कोड़ा दस्ते का सदस्य समेत चार हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, रायफल व जिंदा गोली बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/12/2018 - 15:47

Giridih : नक्सल अभियान में जुटी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस बार पुलिस ने दो अलग अलग जगहों में दबिश देकर चार हार्डकोर नक्सलियों को दबोच लिया है. सोमवार को पुराना पुलिस लाइन में एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने प्रेस वार्ता कर गिरफ्तार नक्सलियों के बारे में जानकारी दी.

गिरिडीह : ओडीएफ की हकीकत, खुले में शौच मुक्त घोषित सिकदारडीह पंचायत का सच (देखें वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 02/11/2018 - 11:49

Pravin Kumar

Giridih : ओडीएफ के तहत खुले में शौच मुक्त अभियान एक मुहिम की तरह जिलेभर में जोर-शोर से चलाया जा रहा है. जल्द से जल्द जिले को खुले में शौच मुक्त करने को लेकर कवायद तेज कर दी गयी है. तेज़ गति में चारों तरफ शौचालय का निर्माण करवाया जा रहा है. वहीं लगातार अलग-अलग पंचायतों में कार्यक्रम आयोजित कर पंचायत को ओडीएफ होने की घोषणा भी की जा रही है.

गिरिडीह: छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने मोर्चा संभाला, स्थिति नियंत्रित

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/10/2018 - 09:39
छेड़खानी के हुए विवाद में मारपीट ने सम्प्रदायिक रूप ले लिया और शुक्रवार देर शाम कुछ ही मिनटों में शहरी क्षेत्र के कालीबाड़ी और आसपास का माहौल तनावपूर्ण हो गया. घटना में 5 लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

गिरिडीह: ठगों की चंगुल से सकुशल वापस लौटे मजदूर, सुनायी आपबीती (देखें विडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 02/08/2018 - 17:35

Giridih : दलालों की चंगुल में मुम्बई में फंसे झारखंड के 3 जिलों के 65 मजदूरों को सरकार द्वारा गठित टीम के अधिकारियों द्वारा वापस ले आया गया है.

गिरिडीह: सामने आयी नॉट फॉर सेल सीमेंट की कालाबाजारी,एसडीएम ने छापा मारा, 165 बोरी सीमेंट जब्त

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 02/06/2018 - 10:11
सरकारी कार्यों में इस्तेमाल किये जाने वाले सीमेंट की कालाबाजारी किये जाने की सूचना एसडीओ विजया जाधव को मिली. जिसके बाद सोमवार शाम एसडीओ विजया जाधव ने गिरिडीह पचम्बा रोड स्थित मोहनपुर में छापा मारा. इस क्रम में मौके से 165 बोरी सीमेंट जब्त की गयी.

गिरिडीह : अतिवीर हाईटेक में कन्वेयर बेल्ट में फसने से कर्मी की मौत, सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 02/04/2018 - 17:33

Giridih :  औद्योगिक क्षेत्र मोहनपुर स्थित अतिवीर हाईटेक फैक्टरी में रविवार को कन्वेयर सफाई के दौरान एक कर्मी के कन्वेयर बेल्ट में फंस कर मौत हो जाने का मामला सामने आया है. हालांकि शुरुआत में इस मामले को दबाने का प्रयास किया गया लेकिन बाद में पुलिस के पहुंचते ही मामले का खुलासा हो गया.

गिरिडीह : कुएं में तैरता मिला 2 बच्चों संग विवाहिता का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 02/04/2018 - 14:20

Giridih : जिले के देवरी थाना क्षेत्र स्थित दिघ्घी पंचायत के गंभारडीह में एक विवाहिता का दो बच्चों के साथ शव खेत के कुएं में तैरते हुए पाया गया.

ओमान जा रहे बगोदर के 200 लोगों का पासपोर्ट व पैसा लेकर एजेंट फरार, सभी मुंबई में फंसे

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/03/2018 - 14:22

Ranchi: गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र के रहने वाले 200 लोग मजदूरी करने के लिए अोमान जा रहे थे. ओमान भेजने के लिए जिस एजेंट के पास लोगों ने अपना पासपोर्ट व पैसे जमा किए थे, वह एजेंट अब फरार हो गया है. बगोदर के लोग करीब 15 दिनों से मुंबई में ही फंसे हुए है. पीड़ित लोगों ने मुंबई के नागपाड़ा थाना में एजेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. बगोदर के 200 लोगों के मुंबई में फंसे होने की सूचना मिलने के बाद झारखंड सरकार उन्हें वापस लाने की कोशिश में जुट गयी है.

गिरिडीह: छापेमारी कर पुलिस ने जब्त किया 200 पेटी शराब, एक मिनी ट्रक भी जब्त (देखें वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/03/2018 - 11:09

Giridih: जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के परसाटांड में बीती रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है. छापेमारी के दौरान शराब के पाउच से लदी एक मिनी ट्रक को भी पुलिस ने जब्त किया है. बता दें कि जंगल क्षेत्र होने के कारण यहां अवैध शराब स्टॉक कर धड़ल्ले से धंधा संचालित किया जा रहा था.

गिरिडीह: अस्पताल का चक्कर लगा रही महिलायें, नहीं हो रहा बंध्याकरण (देखें वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 02/02/2018 - 17:15

Giridih : सरकार स्वास्थ्य-व्यवस्था में सुधार को लेकर  दावा पर दावा कर रही है. जिला के उपायुक्त भी लगातार यह कोशिश कर रहे हैं कि सरकारी अस्पतालों की स्थिति में सुधार आए. पर गिरिडीह सदर अस्पताल प्रबंधन पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है. अव्यवस्था और लापरवाही को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाला गिरिडीह सदर अस्पताल इस बार बंध्याकरण को लेकर चर्चा में है.  करीब दर्जन भर महिलाएं बंध्याकरण अॉपरेशन के लिए अस्पताल का चक्कर लगा रही हैं. लेकिन सदर अस्पताल में उनका अॉपरेशन नहीं हो रहा है. अस्पताल की चक्कर लगा रही महिलाओं का आरोप है कि बीते 4 दिन से हम लोग अस्पताल में आ रहे हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)