Palamu

पलामू: एसपी ने लगायी पाठशाला,  बैंक प्रबंधकों को दिये सुरक्षा टिप्स

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/19/2018 - 19:58

Daltonganj  :  पिछले 15 जून को शहर में हुई 54 लाख रुपये की छिनतई जैसी घटनाओं की पुनरावृति रोकने के लिए पलामू पुलिस ने एहतियाती कदम उठाने शुरू कर दिये हैं. इस सिलसिले में जिले के पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने विभिन्न सरकारी और निजी बैंक के प्रबंधकों की पाठशाला लगायी और उन्हें सुरक्षा के टिप्स दिये. पुलिस अधीक्षक ने बैंक प्रबंधकों को घटना के दिन (15 जून) का आईसीआईसीआई बैंक के भीतर का सीसीटीवी फुटेज भी दिखाये और यह बताने का प्रयास किया कि सुरक्षा मानकों की किस हद तक अनदेखी की गयी.

पलामू: विद्यालय चले चलाएं अभियान को लेकर वर्कशॉप, नामांकन अभियान पर जोर देने का निर्णय

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/19/2018 - 16:43

Palamu: विद्यालय चले-चलाएं अभियान-2018 को सफल बनाने को लेकर स्थानीय जिला स्कूल में जिलास्तरीय बैठक-सह-कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि जिले के उपायुक्त अमीत कुमार, आरडीडीई रामयतन राम व जिला शिक्षा पदाधिकारी-सह-नोडल पदाधिकारी श्रीमती अरूणा नाथ ने संयुक्त रूप से किया.

पलामू: महिला का अर्धनग्न शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/19/2018 - 11:20

Daltonganj : डालटनगंज-रांची मुख्य पथ से सटे सदर थाना क्षेत्र के जोगियाही में मंगलवार को एक महिला का अर्द्धनग्न शव  मिलने से सनसनी फैल गयी. महिला के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पलामू : 54 लाख लूट की गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस ने तीन संदिग्धों की तस्वीर जारी की

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/18/2018 - 21:12

Daltonganj : शहर के अति व्यस्ततम क्षेत्र जिला स्कूल के पास से पिछले 15 जून को सरेआम हुई 54 लाख की छिनतई मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस अब तक नाकाम रही है. घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और जिले का कोई भी पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

पलामू: पत्नी की टांगी से काटकर हत्या, पति गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/18/2018 - 20:53

Daltonganj:   पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों के लिए होता है, लेकिन कभी-कभी रिश्तों में आयी हल्की खटास भी हिंसक रूप से लेती है. पलामू जिले में कुछ इसी तरह घटना सामने आयी है. जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के कनौदा गांव में हल्का विवाद के बाद एक महिला की उसके पति ने टांगी से काटकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पलामू : सोशल मीडिया पर आपतिजनक पोस्ट करने के आरोप में दो युवक भेजे गये जेल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/18/2018 - 20:45

 Daltonganj:  पलामू जिले में  आपतिजनक खबरें पोस्ट करने वाले दो लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ पुख्ता सबूत मिलते ही कार्रवाई की गयी. खबरों के अनुसार जिले के पांकी थाना पुलिस ने माड़न गांव से दो युवकों को सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. सोमवार को दोनों को जेल भेज दिया गया.

 पलामू :  27 प्रतिशत आरक्षण व वैश्य आयोग गठन करने की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/18/2018 - 20:30

 Daltonganj : झारखंड वैश्य संघर्ष मोर्चा के बैनर तले 11 सूत्री मांगों के समर्थन में सोमवारको यहां समाहरणालय परिसर में एक दिवसीय धरना दिया गया. धरने की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अमित आनंद ने की, जबकि संचालन पंकज जायसवाल ने किया.

राज्‍यपाल ने 101 जोडों की शादी करायी, कहा 'सामूहिक विवाह से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना होगी सफल'

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 06/17/2018 - 20:45
Daltonganj : झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि सामूहिक विवाह से सरकार की बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना सफल होगी. साथ ही इससे समाज में सामाजिक समरसता बढ़ेगी. कुशवाहा शिवपूजन मेहता सेवा ट्रस्ट द्वारा रविवार को कर्पूरी मैदान में 101 जोड़ा सर्वधर्म सामूहिक विवाह समारोह स्थानीय विधायक सह बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा शिवपूजन मेहता के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ. विवाह समारोह में क्षेत्र के 101 गरीब लड़का-लड़की की शादी परंपरागत तरीके से अखिल विश्व गायत्री परिवार शाखा डाल्टनगंज के पुरोहितों के मंत्रोचारण के साथ करायी गयी.

पलामू : 54 लाख छिनतई के दो दिन बात भी नहीं मिला कोई सुराग, तीन संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 06/17/2018 - 16:14

Daltonganj : स्थानीय जिला स्कूल के पास से शुक्रवार को सरेआम 54 लाख रूपये की छिनतई मामले में पुलिस को घटना के दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इस बीच तीन संदिग्धों की सूची जारी की गयी है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई स्तरों पर कार्रवाई कर रही है. घटना के बाद पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लेने के बाद उन्हें शनिवार शाम छोड़ दिया गया. पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने बताया कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. फिलहाल जांच जारी है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

डालटनगंज : ICICI बैंक के कर्मचारी से 54 लाख ले भागे अपराधी, पुलिस जांच में जुटी

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/15/2018 - 13:51

Daltonganj : डालटनगंज शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके जिला स्कूल चोक के पास अपराधियों बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने आईसीआईसीआई बैंक से निकालकर ले जा रहे एटीएम प्रदाता कंपनी सीएमएस कर्मियों से 54 लाख रूपये छीन करके फरार हो गए. घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया, उससे बैंककर्मी और गार्ड की भूमिका पर सवाल उठने लगे हैं. फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए गार्ड को हिरासत में लिया है. वहीं घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप

लाठी के बल पर जनता की भावनाओं से खेल रही सरकार, पांच को विपक्ष का झारखंड बंद : हेमंत सोरेन   

सुप्रीम कोर्ट का आदेश : नहीं घटायी जायेंगी एमजीएम कॉलेज जमशेदपुर की मेडिकल सीट

मैट्रिक व इंटर में ही हो गये 2 लाख से ज्यादा बच्चे फेल, अभी तो आर्ट्स का रिजल्ट आना बाकी  

बीजेपी के किस एमपी को मिलेगा टिकट, किसका होगा पत्ता साफ? RSS बनायेगा भाजपा सांसदों का रिपोर्ट कार्ड

आतंकियों की आयी शामतः सीजफायर खत्म, ऑपरेशन ऑलआउट में दो आतंकी ढेर- सर्च ऑपरेशन जारी

दिल्ली: अनशन पर बैठे मंत्री सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबियत, आधी रात को अस्पताल में भर्ती

भूमि अधिग्रहण पर आजसू का झामुमो पर बड़ा हमला, मांगा पांच सवालों का जवाब