Hazaribagh

पत्नी ने की पति के गायब होने की शिकायत, भाई ने बताया भाभी का हाथ

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 20:37

Hazaribag: 23 मार्च 2018 से गायब लापता गंगाधर का अब तक कोई सुराग नही मिल सका है. पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं, तो अफवाहों का बाजार भी गर्म है. कहाँ गया गंगाधर? उसे खा गया आसमान या निगल गई धरती? पुलिस क्यों है विफल या करना नही चाहती खुलासा?  चारों ओर एक ही चर्चा आखिर लाचार परिवार कब तक करे गंगाधर का इंतजार? 

हजारीबाग : दबंग कमेटी के समर्थन में आया गैंगस्टर विकास तिवारी का शूटर

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/19/2018 - 20:55

Hazaribagh : हजारीबाग की उरीमारी कोयला परियोजनाओं में बनी विकास रोजगार कमेटी(दबंग कमेटी) में प्रतिबंधित नक्सली संगठन की भूमिका के बाद अब गैंगस्टर के गुर्गे भी कूद पड़े हैं. दबंग कमेटी के विरोध का खामियाजा जरजरा के गोविंद साव का परिवार उठा रहा है.

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/19/2018 - 18:25

Hazaribgh/Ranchi: कहवात है कि अगर धुआं है, तो आग भी जरूर लगी होगी. शनिवार को हजारीबाग के पत्रकार ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि हजारीबाग डीसी के तबादले के लिए सभी पार्टियों ने सिंडिकेट बनाकर भूमाफिया से वसूली की है. रकम काफी बड़ी है. उन्होंने अपने लेख में संदेह जताया था कि शायद हर बार की तरह पैसा वसूलने वाले पैसे को सही जगह पहुंचाने के बजाय खुद ना डकार लें. (इस पूरी खबर की न्यूज विंग पुष्टि नहीं करता). उस फेसबुक पोस्ट के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है.

हजारीबाग DC का तबादला कराने के लिए फिर हुई वसूली !

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/18/2018 - 12:47
Hazaribag: हजारीबाग तबादले का तंज झेलता रहता है. अभी वर्तमान Dc के तबादले को लेकर एक साल से रस्सा-कस्सी चल रही है. माफिया सरकार के दलाल को पैसे जमा कर दे रहे हैं और दलाल पैसे खा जा रहा है और पैरवी में लग जा रहा है. झूठ-सच का ताना-बाना जाकर सरकार में बुनता है. दलाल पुराने हजरीबाग का निवासी है और सरकार में अभी सटा हुआ है. हजारीबाग में दलाली से बड़ा कारपोरेट एम्पायर खड़ा कर रहा है. इसने दो-दो बार यहा से Dc ट्रांसफर के नाम पर वसूली करवाई है. अभी फिर से लॉबिंग की जा रही है. लेकिन इस बार SDO  आदित्य रंजन का नाम भी जुड़ गया है. लोग SDO से ज्यादा घबरा गए हैं.  उनका तबादला चाहते हैं.  CM के दरबार में इनकी शिकायत की गई है कि SDO के रहने से हम लोगों की इज्जत महफूज़ नहीं है. इसलिये ताकत और पैसा अब दोनों के तबादले पर लग रहा है.

हजारीबाग  :  गर्ल्स हॉस्टल में एमएमएस बनाने का मामला : छात्राओं ने दिखाई बहादुरी,  दो छात्रों को जम कर पीटा, किया पुलिस के हवाले  

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/16/2018 - 21:20

 Hazaribaghहजारीबाग शहर की मटवारी गली नंबर पांच के एक गर्ल्स हॉस्टल में शनिवार को एमएमएस बनाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने बाथरूम के वेंटिलिटर में छुपा कर रखे स्मार्ट फोन पर नजर पड़ते ही शोर मचाया. बहादुरी दिखाते हुए लड़कियों ने वीडियो बनाते दो युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया. जबकि एक युवक भागने में सफल रहा.

हजारीबाग  : लेवी वसूलने पहुंचे दो टीपीसी नक्सली गिरफ्तार, हथियार सहित अन्य सामान जब्त

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/16/2018 - 20:50

Hazaribagh  : हज़ारीबा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सड़क निर्माण में लगे संवेदक से लेवी लेने आये प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीपीसी के दो नक्सलियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.

उरीमारी रोजगार कमिटी की दबंगई, महिला के साथ की मारपीट व छेड़खानी, पांच हजार नगद भी ले गए

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/16/2018 - 09:44

Hazaribag: उरीमारी रोजगार कमिटी के दबंगों ने जरजरा के गोविंद साव की पत्नी के साथ घर में घुसकर मारपीट की. साथ ही उसके साथ छेड़खानी की और घर मे रखे पांच हजार रुपए भी लूट कर ले गये. घटना के बाद पीड़िता के पति गोविंद साव ने उरीमारी ओपी में लिखित शिकायत दर्ज कराया है.  जिसमें संजय करमाली, सोनाराम मांझी, संतोष सिंह, मनोज मुंडा को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस ने  कांड संख्या-87/18 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए पीड़िता का हजारीबाग सीजीएम कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज करवा लिया है. 

चार साल के गुणगान वाले पोस्टर में बीजेपी ने लगायी मोदी संग यशवंत सिन्हा की फोटो, दो गुटों में बंटी हजारीबाग भाजपा

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 06/13/2018 - 17:03
Hazaribagh : भाजपा कार्यालय हजारीबाग में भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने की खुशी में उत्सव मनाया जा रहा था. चार साल पूरा होने की खुशी में कार्यालय में कार्यकर्ताओं से विधायक मनीष जायसवाल मुखातिब हो रहे थे. चार साल के मोदी सरकार के कार्यकाल का गुणगान किया जा रहा था, उनके द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों को एक-एक कर गिनाया गया. पर इस समारोह के दौरान जो सबसे मजेदार चीज देखने को मिली, वो थी मोदी सरकार के कार्यकाल में हुई कार्यो और उनकी नीतियों का लगातार विरोध करनेवाले पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा का पोस्टर में फोटो होना. इसके बावजूद भाजपा के उपलब्धियों को गिनाने के दौरान यशवंत सिन्हा का पोस्टर में फोटो होना अब चर्चा का विषय बन रहा है. लोग सोशल मीडिया पर पोस्टर को ट्रोल कर रहे हैं.

एमू से लाखों कमाने का सपना दिखाकर झारखंड से नौ करोड़ रुपये लेकर चंपत हो गयी समृद्धि

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/12/2018 - 15:15

Hazaribagh : एमू पक्षी के व्यवसाय से लाखों कमाने का सपना दिखाकर समृद्धि मनी मास्टर कंपनी झारखंड के लोगों के लगभग नौ करोड़ रुपये लेकर फरार हो गयी. अब भुक्तभोगी परेशान हैं. हजारीबाग के कोर्रा निवासी और कंपनी के फर्जीवाड़े के भुक्तभोगी राकेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2014 में हजारीबाग में इस कंपनी की लांचिंग हुई थी. उस समय डीसी मनीष रंजन ने इसका उद्घाटन किया था. हजारीबाग में ही यह कंपनी नौ लोगों को लाखों का चूना लगाकर भाग गई.

हजारीबाग : SIT की दो टीमें करेगी पम्मी बसों में आग लगने की घटना की जांच

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 06/10/2018 - 18:37

Hazaribagh : शहर के सरकारी बस स्टैंड डिपो में खड़ी पम्मी कंपनी की 9 बसों में आग लगने के मामले की जांच के लिए SIT की 2 टीमों का गठन किया गया है. एसपी अनीश गुप्ता ने आश्वस्त किया कि बस जलने की जांच वह स्वयं करेंगे. एसडीओ आदित्य रंजन ने कहा कि  बस जलने की जांच मजिस्ट्रेट द्वारा करायी जायेगी. 

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

सरकार जमीन अधिग्रहण करेगी और व्यापक जनहित नाम पर जमीन का उपयोग पूंजीपति करेगें : रश्मि कात्यायन

16 अधिकारियों का तबादला, अनिश गुप्ता बने रांची के एसएसपी, कुलदीप द्विवेदी गए चाईबासा

नोटबंदी के दौरान अमित शाह के बैंक ने देश भर के तमाम जिला सहकारी बैंक के मुकाबले सबसे ज्यादा प्रतिबंधित नोट एकत्र किए: आरटीआई जवाब

एसपी जया राय ने रंजीत मंडल से कहा था – तुम्हें बच्चे की कसम, बदल दो बयान, कह दो महिला सिपाही पिंकी है चोर

बीजेपी पर बरसे यशवंतः कश्मीर मुद्दे से सांप्रदायिकता फैलायेगी भाजपा, वोटों का होगा धुव्रीकरण

अमरनाथ यात्रा पर फिदायीन हमले का खतरा, NSG कमांडो होंगे तैनात

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी