Bokaro

बोकारोः सीसीएल गार्ड की पत्थर से कूचकर हत्या, विरोध में परियोजना का कार्य ठप

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/22/2018 - 13:18

Bokaro:  बोकारो में सीसीएल की परियोजना में सुरक्षा में लगे गार्ड की पत्थर से कूचकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिले के थर्मल थाना क्षेत्र के सीसीएल गोविंदपुर परियोजना के जीरो प्वाइंट एरिया में सुरक्षा गार्ड मोहन गंझू की पत्थर से कूचल कर हत्या कर दी गयी है. शव के पास गड्ढे में भी मृतक का मोबाइल फोन और बाइक फेंका गया है. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है.

बोकारो के दो गांवों में बिजली कहर बन कर गिरी, तीन की मौत, छह घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/19/2018 - 21:35

Bokaro :  बोकारो जिले के जरीडीह ब्लॉक के दो गांवों में आसमानी बिजली कहर बन कर गिरी. जिसमें तीन लोगों की जान चली गयी , जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. अराजू गांव के कुसमाटांड़ गांव में घर के बाहर में बैठे भुतनाथ मांझी(40वर्ष)व सुधीर मांझी(26वर्ष) की मौत मौकर पर ही हो गयी. जबकि सुधीर की पत्नी सूर्यमणि देवी, सुनील टुडू और लोधों मांझी गंभीर रूप से झुलस गये.

बोकारोः अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, ब्रांडेड शराब के रैपर-राज्य सरकार का होलोग्राम जब्त

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/18/2018 - 16:19

Bokaro: बोकारो में उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मिनी अवैध शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. विभाग ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब जब्त की. इस दौरान विदेशी शराब के कई बड़े ब्रांड के रैपर और राज्य सरकार के होलोग्राम भी बरामद हुए है. वही तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर आदिवासी समाज सड़क पर उतरा,पुलिस बल तैनात

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 06/17/2018 - 20:41

Bokaro :  बीआईएसएसएस सेक्टर-8 बी के मैदान में फुटबॉल खेलने के दौरान 13 जून को हुए विवाद ने रविवार को नया मोड़ ले लिया. बीते 13 जून को फुटबॉल खेल रहे आदिवासी खिलाड़ी लक्ष्मण मुर्मू और अनिल मुर्मू पर स्कूल के पास पिलगड़िया खटाल के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था, जिसके बाद हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं किये जाने के विरोध में उसी स्कूल के मैदान में आदिवासी युवाओं की बैठक जेएमएम जिलाध्यक्ष हीरालाल मांझी की अध्यक्षता में थी.

बोकारो : चंदनकियारी सड़क हादसे में दो की मौत, सड़क जाम

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 06/17/2018 - 20:25

Bokaro : चंदनकियारी थाना के बरमसिया ओपी क्षेत्र के उरांवडीह में ट्रेक्टर से कुचल कर फुलकुमारी(17) की दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि वाहन मालिक के भाई सत्तार अंसारी की मौत पीएमसीएच धनबाद ले जाने के क्रम में रास्ते में हुई. घटना में चालक विष्णु रजवार गंभीर रूप से घायल है, जिसे बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार सुबह  इंदु नारायण महतो की पुत्री फुलकुमारी तालाब से बर्तन धोकर घर वापस घर लौट रही थी.

बोकारो :  दोहरे हत्याकांड का खुलासा, छह आरोपी गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/15/2018 - 20:48

Bokaro :  बोकारो के बालीडीह ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत टीटी रेललाइन के किनारे बीते आठ जून को प्रेम सोरेन व राकेश सोरेन नामक दो युवकों की नृशंस हत्या का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. साथ ही इस घटना में शामिल छह आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी पायी है. मामले के उद्भेदन में इस बात का खुलासा हो गया कि प्रेम-प्रसंग में प्रसंग का एक हिस्सा बनने के कारण उक्त दोनों युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी. वे दोनों अपने ही गांव बारुडीह के रहने वाले अपने मित्र आकाश सोरेन की मदद में लगे थे.

जब तक ग्रामीणों को रोजगार नहीं मिलेगा, गेट जाम रहेगा : मथुरा महतो

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/11/2018 - 20:42

Bokaro :  चंदनकियारी के पर्वतपुर में बंद पड़े सेल के कोल ब्लॉक के पास असंगठित मजदूर मोर्चा के भूख हड़ताल का 8 वां दिन था. सोमवार को कोल ब्लॉक का गेट जाम ग्रामीणों ने किया. भूख हड़ताल में बैठे वनमाली कर्मकार की तबीयत खराब हो गई, उसे चिकित्सकों ने सदर अस्पताल भेजा.

बोकारो : संपत्ति के लिए बेटे ने ली पिता की जान, गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/11/2018 - 15:53

Bokaro : बोकारो जिला अंतर्गत कसमार थाना क्षेत्र के बरईकलां पंचायत के तेतर टांड टोला में संपत्ति के लिए एक बेटे ने ही अपने पिता की जान ले ली. महानंद महतो (32) नाम के व्यक्ति ने अपने पिता बीरबल महतो (70 ) की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. उसने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार किया जिससे घटनास्थल पर ही उसके पिता की मृत्यु हो गयी. घटना देर रात की है. वहीं घटना की जानकारी होते ही कसमार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बोकारो : होमगार्ड के जवान ने खुद को गोली मारी, मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 06/10/2018 - 19:39

Bokaro : बोकारो जिले के चंद्रपुरा एसबीआई शाखा में तैनात होमगार्ड के जवान ने रविवार की शाम करीब 4 बजे अपनी ही राइफल से खुद को गोली ली. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बोकारो : अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 06/10/2018 - 17:00

Bokaro : बाईपास फोर लेन सड़क पर रविवार की दोपहर एक अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

सरकार जमीन अधिग्रहण करेगी और व्यापक जनहित नाम पर जमीन का उपयोग पूंजीपति करेगें : रश्मि कात्यायन

16 अधिकारियों का तबादला, अनिश गुप्ता बने रांची के एसएसपी, कुलदीप द्विवेदी गए चाईबासा

नोटबंदी के दौरान अमित शाह के बैंक ने देश भर के तमाम जिला सहकारी बैंक के मुकाबले सबसे ज्यादा प्रतिबंधित नोट एकत्र किए: आरटीआई जवाब

एसपी जया राय ने रंजीत मंडल से कहा था – तुम्हें बच्चे की कसम, बदल दो बयान, कह दो महिला सिपाही पिंकी है चोर

बीजेपी पर बरसे यशवंतः कश्मीर मुद्दे से सांप्रदायिकता फैलायेगी भाजपा, वोटों का होगा धुव्रीकरण

अमरनाथ यात्रा पर फिदायीन हमले का खतरा, NSG कमांडो होंगे तैनात

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी