Skip to content Skip to navigation

Glamour

Articles on Glamour in Entertainment Section

जब ब्रिटनी स्पीयर्स की डर से निकली चीख

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के उस वक्त होश उड़ गए, जब वह रसोई में खड़ी थी और किसी ने उन्हें पीछे से आकर डरा दिया। वेबसाइट 'यूएसमैगजीन डॉट कॉम' के मुताबिक, ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह रसोई में कुछ पकवान बनाने में व्यस्त हैं और तभी पीछे से एक शख्स धीरे से आक

किम कार्दशियां के इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ प्रशंसक

लॉस एंजेलिस: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां के सोशल साइट इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ फोलोअर्स हो गए हैं। वह छठी ऐसी हस्ती हैं जिनके इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों की संख्या 10 करोड़ हो गई है। इससे पहले गायिका सेलेना गोमेज, एरियाना ग्रांडे, टेलर स्विफ्ट और बियोंसे भी इस मुकाम को हासिल कर चुकी हैं।

जस्टिन बीबर का धमाल

पॉप सनसनी जस्टिन बीबर ने भीड़ को एक कॉन्‍सर्ट में बदल दिया। उन्‍होंने अपने नवीनतम एल्बम 'परपस' से मार्क माय वर्ड्स के साथ अपना पहला भारतीय संगीत कार्यक्रम शुरू किया।

बायोपिक के लिए कभी प्रस्ताव नहीं मिला : दीपिका

नई दिल्ली: जब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनने की बात सामने आई थी तब इस बात की संभावना थी कि दीपिका पादुकोण इस किरदार को निभाएंगी। लेकिन, इस किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया। अब एक अन्य बैडमिंटन स्टार पी.वी.

हनी सिंह के गाने 'धीरे धीरे' का क्रेज बरकरार

नई दिल्ली: इस सदी में 'हम्मा हम्मा', 'तम्मा तम्मा', 'लैला मैं लैला' और 'सारा जमाना' जैसे पुराने गानों का रिमिक्स बनाया जा रहा है, फिर भी हनी सिंह के गीत 'धीरे धीरे' को लेकर प्रशंसकों में जबर्दस्त क्रेज आज भी बरकरार है। जब भी आप यह गाना सुनते हैं, इस गाने की धुन आपको हर बार नाचने पर मजबूर कर देती

'खून आली चिट्ठी' 25 अप्रैल को रिलीज होगी

मुंबई: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की पहली पंजाबी फिल्म 'खून आली चिट्ठी' 25 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है। रॉयल स्टैग बैरल लार्ज शॉर्ट फिल्म्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार हैं। यह एक युवा लड़के की कहानी है।

अश्लील साइटों के लिए अपने यौन कृत्यों का लाइव स्ट्रीमिंग करनेवाले भारतीय युगलों की बढ़ती संख्या- साइबर विशेषज्ञों की चेतावनी

दिल्‍ली/न्‍यूयार्क: एक अनुमान के मुताबिक, 2000 से ज्यादा वयस्क पोर्न पोर्टलों को सामग्री प्रदान कर रहे हैं और बदले में डिजिटल मुद्रा की जबरदस्‍त कमाई कर रहे हैं।

मैडोना की बेटी के जलवे मियामी में दिखे

फैशन की दुनिया में धूम मचानेवाली ग्‍लैमरस फैैशन आइकन मैडोना की बेटी लियोन (Lourdes Leon) भी मां से कम नहीं। उसका जलवा ि‍दिखा फोटोग्राफरों को मियामी मैं। एक झलक आप भी..

खुशी इंसान को खूबसूरत बनाती है : क्रिस्टन बेल

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टन बेल का मानना है कि एक अच्छा इंसान होना खूबसूरत महसूस करने का सबसे आसान तरीका है।

फिल्म 'फ्रोजन' की अभिनेत्री मानती हैं कि सुंदरता अंदर से आती है और अच्छा महसूस करने के लिए आत्म सम्मान महसूस करना सबसे जरूरी है।

Pages

Subscribe to RSS - Glamour

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के उस वक्त होश उड़ गए, जब वह रसोई में खड़ी थी और किसी ने...

नई दिल्ली: देश के खादी फैशन हाउस को मजबूती देने के लिए खादी ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी), सूक्ष्म,...

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने 'जुड़वां' फिल्म के सीक्वल की लंदन चल रही शूटिंग पूरी कर ली है। वह...

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनीं फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' देखकर लोग क्रिकेट के मास्टर...

loading...

Comment Box