newswing media marketing initiatives

Avn Grand  में नवाबी फ़ूड फेस्टिवल अब 23 तक चलेगा

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/20/2018 - 17:56

Ranchi :  Avn Grand  में चल रहा नवाबी फ़ूड फेस्टिवल रांची के लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.  इस कारण नवाबी फ़ूड फेस्टिवल 23rd अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है. नवाबी औऱ लखनवी खाने को नवाबी फेस्टिवल के अनुसार सजाया और परोसा जा रहा है. बता दें कि 24 कैरेट रेस्टुरेंट में वेटर अपने ग्राहकों को पठान सूट पहनकर नवाबी खाने का जायका परोस रहे हैं. ग्राहक उनके व्यंजन काफी पसंद कर रहे हैं.

एमिटी यूनिवर्सिटी ने इंटरनेट पर एक्सपर्ट टॉक शो का आयोजन किया

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 20:01

Ranchi : एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के बैनर तले इंटरनेट पर एक्सपर्ट टॉक शो का आयोजन किया गया.  टॉक शो का मुख्य उद्देश्य छात्रों को इंटरनेट की जानकारी से रूबरू कराना था.  टॉक शो की शुरुआत उपकुलपति डॉक्टर रमन कुमार झा,  उपसचिव डॉक्टर प्रभाकर त्रिपाठी और एक्सपर्ट टॉक शो के आयोजक पल्लव बनर्जी की मौजूदगी में राष्ट्रगान से हुई. टॉक शो के मुख्य अतिथि कैंब्रिज इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के इंजीनियरिंग विभाग के प्रोफेसर डॉक्टर मोहम्मद आमिर खुसरू अख्तर और उषा मार्टिन यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर डॉक्टर विजय सिंह थे.

रांची वीमेंस कॉलेज की छात्राओं ने किया ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 12:11

Ranchi : रांची वीमेंस कॉलेज के फैशन डिजाइनिंग व बीबीए विभाग की ओर से बुधवार साइंस ब्लॉक परिसर में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया. शिविर में 60 से अधिक छात्राएं ब्लड डोनेट के लिए पहुंचीं.

AMITY में की गई सिनेरोमा फिल्म सोसाइटी की स्थापना

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 04/18/2018 - 15:20

Ranchi : एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड ने सिनेरोमा फिल्म सोसाइटी की स्थापना 17 अप्रैल को की. इसका उददेश्य प्रतिभाओं को उजागर करने के लिए एक मंच प्रदान करना और आम लोगों के मुददे हल करना है. एमिटी यूनिवर्सिटी के उपकुलपति प्रो डॉ रमन कुमार झा ने कार्य्रकम की शुरुआत दीप जलाकर की. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बीजू टोप्पो व मेघनाथ भट्टाचार्य थे.

NewsWing Arc Kids बच्चा पार्टी इवेंट में बच्चों ने दिखायी प्रतिभा, जीते पुरस्कार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/16/2018 - 17:48
पुरस्कार प्राप्त करते बच्चे
पुरस्कार प्राप्त करते बच्चे

Ranchi : आड्रे हाउस कैंपस में शनिवार को NewsWing Arc Kids  बच्चा पार्टी इवेंट का आयोजन किया गया. इवेंट ने बच्चों ने भारी उत़्साह के साथ भाग लिया.

काया सैलून ने मनायी 16वीं वर्षगांठ, ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 22:33

Ranchi : हरिओम टावर स्थित अंतर्राष़्ट्रीय ब्रांडेड सैलून काया ने अपनी 16वीं वर्षगांठ मनायी. इस अवसर पर मुख़्य अतिथि बोकारो विधायक विरंची नारायण ने दीप प्रज्वलित किया. वर्षगांठ समारोह में मुंबई की रितू कपाई भी उपस्थित थीं. मौके पर विधायक विरंची नारायण ने काया स्कीन एवं अकादमी रांची में डिप्लोमा कोर्स करने वाली झारखंड की मिस गुड़िया, मिस कुसुमी प्रसाद एवं मिस ज्योति खलखो को काया का कोर्स सर्टिफिकेट प्रदान किये. उन्होंने कहा कि काया की पहचान झारखंड ही नहीं पूरे देश में हैं.

मिया ने न्यूक्लीयस मॉल में नये एक्सक्लूसिव स्टोर का शुभारंभ किया

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 22:15

Ranchi : मिया बाई तनिष़्क ने शनिवार को ऩ्यूक्लीयस मॉल में अपने नये एक्सक्लूसिव स्टोर का शुभारंभ किया. 281 वर्गफीट में बना यह स़्टोर रांची में मिया का पहला व पूर्वी भारत का पांचवा स़्टोर है. स़्टोर का उद्घाटन टाइटन कंपनी लिमिटेड के रीजनल बिजनेस मैनेजर पूर्व आलोक रंजन व बिजनेस एसोसिएट्स नित़्यानंद सोंथालिया ने किया. इस अवसर पर आलोक रंजन ने कहा कि रांची में आज अपना पहला स़्टोर खोल कर बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है.

रौनक बजाज लेकर आया है अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 12:18

Ranchi : रांची में स्थित रौनक बजाज ने बहुत सारे मॉडल लॉच किया है. डिस्कवर110, पल्सर150 Twindisk, बजाज अपने एवेंजर के मॉडल को बदल कर एवेंजर 150 और 180 को लांच किया गया है. बजाज ने अपने मॉडल डोमिनर के भी नये कलर के साथ लॉच किया है.

कबाब फैक्ट्री के रेगुलर मेनू में जोड़े गये नये आइटम

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/13/2018 - 18:39

Ranchi : होटल रेडिशन ब़्लू रांची में दी ग्रेट कबाब फैक्ट्री चार साल से चल रही है. कबाब फैक्ट्री के हॉस्पीटैलिटी के ऑपरेशन डायरेक्टर दिनेश कापरी ने यह जानकारी दी. इस क्रम में श्री कापरी ने बताया कि कई जगहों पर कबाब फैक्ट्री के 20 साल पूरे होने जा रहे हैं. बताया कि कबाब फैक्ट्री के रेगुलर मेनू में कई नये आइटम जोड़े गये हैं, ताकि ग्राहक  नये व्यंजनों का आनंद उठा सके.

होटल AVN Grand में नवाबी फूड फेस्टिवल 13 अप्रैल से

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/12/2018 - 22:02

Ranchi : राजधानी के होटल एवीएन ग्रैंड में नवाबी फूड फेस्टिवल का आयोजन 13 से 22 अप्रैल तक किया जा रहा है. इसके तहत शाम सात बजे से लेकर रात 11 बजे तक लोग यहां लजीज व्यंजनों का लुफ्त उठाया जा सकता है. साथ ही शनिवार और रविवार को लोग लाइव आर्केस्ट्रा का आनंद ले सकेंगे.

loading...
Loading...