bihar/grid/news

नीति आयोग के सीईओ ने दिया विवादित बयान, कहा- बिहार, यूपी जैसे राज्यों की वजह से पिछड़ा है देश

Publisher ADMIN DatePublished Tue, 04/24/2018 - 15:31

Patna : नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि बिहार, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसे राज्यों की वजह से देश पिछड़ा हुआ है. अमिताभ ने उक्त बातें जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में प्रथम अब्दुल गफ्फार खान स्मारक व्याख्यान कार्यक्रम में कही.

बिहार: नकली नोट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मास्टरमाइंड समेत चार लोग गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/24/2018 - 09:57

Patna: पटना पुलिस ने ठगी के अंतरराज्यीय गैंग के पांच सदस्य को गिरफ्तार किया. इस गैंग का मास्टरमाइंड नेपाल का रहने वाला है.

जूली कर गयी लव गुरु मटुकनाथ को तनहा, जल्दी ही खोलेंगे प्रेम की पाठशाला और खुद पढ़ायेंगे प्यार के पाठ 

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/23/2018 - 14:17

Patna :  64 साल के लव गुरू मटुकनाथ इन दिनों तनहाई में जी रहे हैं. उनकी प्रेमिका जूली उन्हें छोड़ गयी है. इन दिनों मटुकनाथ पटना के शास्त्रीनगर में एक अपार्टमेंट में अकेले रह रहे हैं. उनका कहना है कि जूली उनका प्यार है, लेकिन इन दिनों जूली ने अध्यात्म की ओर रूख कर लिया है. मटुकनाथ का कहना है कि साल 2014 से ही जूली ने आध्यात्म की दुनिया में रूख कर लिया है . साथ ही बताया कि जूली कई आश्रमों में जाती है और वहां ध्यान लगाती है. अपनी प्रेमिका जूली के बारे मटुकनाथ का कहना है 10 साल हम साथ रहे और फिर एकाएक जूली का मन आध्यात्म की ओर झुक गया. 

बिहार : शराबबंदी की खुली पोल, नशे में धुत भाजपा सांसद का बेटा गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/23/2018 - 13:48

Patna: बिहार में शराबबंदी है. यानी शराब पीने, खरीदने-बेचने पर रोक है. नीतीश सरकार भी अक्सर शराबबंदी को सफल बताती है. लेकिन इस दावे की पोल उस वक्त खोल गयी जब सरकार में शामिल बीजेपी के  सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल मांझी को पुलिस ने नशे में धुत्त गिरफ्तार किया.  पुलिस ने बताया कि सांसद पुत्र शनिवार शाम बोधगया के नीमगांव में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था.

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे तेजस्वी यादव, कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में किया शामिल

Publisher ADMIN DatePublished Sun, 04/22/2018 - 14:51

Patna : महागठबंधन की गांठ की कदर मजबूत है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी की है. इस लिस्‍ट में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव का नाम भी शामिल है.

मुजफ्फरपुर : पड़ोस में TV देखने गयी 10 साल की बच्ची के साथ rape, मक्के के खेत में मिली लाश

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/22/2018 - 12:05

Muzaffarpur : देश के दुष्कर्म का घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. 24 घंटों के भीतर बिहार में बच्ची से दुष्कर्म का दूसरा मामला प्रकाश में आया है.  मुजफ़्फ़रपुर के मुसहरी थाना क्षेत्र में एक दस साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. बच्ची की लाश को मक्के के खेत से बरामद किया गया है.

शॉटगन ने कहा,  भाजपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं,  यहीं रहने वाला हूं , तेजस्वी की तारीफ की

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 19:51

Patna :  पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में शनिवार को आयोजित राष्ट्रमंच  अधिवेशन में भाजपा नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा यानी शॉटगन सिऩ्हा ने यह कह कर कि वह भाजपा छोड़कर कहीं भी नहीं जा रहे हैं,  अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया.

बंगला खाली कराने के आदेश पर भड़के राजद नेता, तेजस्वी ने कहा- सरकार हमको नेता प्रतिपक्ष नहीं मानती

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 04/21/2018 - 17:29

Patna : पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दिकी समेत राजद कोटे के छह पूर्व मंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करने का आदेश' जारी किया गया है. सरकारी बंगला खाली करने के आदेश के बाद राजद नेताओं ने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सरकार पर राजनीति से प्रेरित कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

पुलिस को भारी पड़ता देख भागे नक्सलियों के कई ठिकानों को जवानों ने किया ध्वस्त

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 04/21/2018 - 14:48

Aurangabad :  शनिवार को मदनपुर के सागरपुर के पास पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गया. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के कई ठिकानों को निशाना बनाया और उसे ध्वस्त कर दिया. कई घंटों तक चले इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन और बिहार पुलिस के जवान शामिल थे. जवानों ने कई घंटे के मुठभेड़ के बाद नक्सलियों को खदेड़ दिया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- 2020 तक एक करोड़ युवाओं को दिया जायेगा प्रशिक्षण

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 10:25

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2020 तक एक करोड़ युवा को हुनरमंद बनाने का लक्ष्य तय किया है.

loading...
Loading...