Skip to content Skip to navigation

East Sihbhum

all news from east sihbhum

जमशेदपुरः रिटायर्ड एसडीओ के घर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गयी चार लड़कियां और दो युवक

News Wing Jamshedpur, 23 November: जमशेदपुर के स्वर्ण रेखा प्रोजेक्ट के रिटायर एसडीओ अवधेश कुमार के घर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने घर से चार लड़की और 2 युवकों को पकड़ा है.

Share

जमशेदपुर में मुख्यमंत्री ने संभाली ट्रैफिक की कमान, कई लोगों को बिना हेलमेट पकड़ा

News Wing Jamshedpur, 20 November: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जमशेदपुर में खुद ट्रैफिक पुलिस की कमान संभाल ली. मुख्यमंत्री ने इस दौरान सड़क से आने-जाने वाले बिना हेलमेट पहने कई वाहन चालकों को पकड़ा.

Share

जमशेदपुर : एसीबी ने लेखा पदाधिकारी को चार हजार घूस लेते किया गिरफ्तार

News Wing

Jamshedpur, 17 November:
जमशेदपुर के लेखा पदाधिकारी को रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने शुक्रवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. लेखा पदाधिकारी को चार हजार रुपये रिश्वत लेते वक़्त गिरफ्तार किया गया.

Share

कोलकाता बीएम बिड़ला अस्पताल के डॉक्टर ने जिंजर होटल में की प्रेमिका डाक्टर चयनिका की हत्या

NEWS WING

Share

भवन निर्माण से जुड़े निबंधित श्रमिकों का पेंशन 750 से बढ़ाकर किया जायेगा 1000 रुपयेः मुख्यमंत्री

News Wing Jamshedpur, 27 October: सीएम रघुवर दास ने कहा है कि भवन निर्माण से जुड़े निबंधित श्रमिकों की पेंशन राशि 750 रुपये से बढकर 1000 रुपये की जाएगी.

Share

जमशेदपुरः 22 अक्टूबर को पांचवीं वेटरन फुटबॉल प्रतियोगिता, 8 टीमें लेंगी हिस्सा

News Wing Jamshedpur 21 October: जमशेदपुर के एग्रिको मैदान में 22 अक्टूबर को एकदिवसीय पांचवीं वेटरन फुटबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. नाॅक आउट आधार पर होने वाली इस प्रतियोगिता में आठ टीम भाग ले रही है.

Share

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्रैफिक नियम की उड़ाई धज्जियां, बिना हेलमेट जमशेदपुर की सड़कों पर स्कूटी से घूमे (देखें वीडियो)

News Wing

Share

कुल्हाड़ी के बदले ही मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

News Wing

Jamshedpur, 4 October: वन विभाग ने अब रसोई गैस कनेक्शन देने के लिए एक शर्त रखी है. शर्त यह है कि अगर गैस कनेक्शन चाहिए तो पहले कुल्हाड़ी जमा करना पड़ेगा तभी मिलेगा कनेक्शन. यह शर्त दलमा वन्य प्राणी आश्रयणी के 85 गांवो के लोगों पर उज्जवला योजना को लेकर रखी गई है.

Share

जमशेदपुर: सड़क दुर्घटना में मां की मौत, बेटा गंभीर

News Wing

Baharagoda, 02October: बडशोल थाना क्षेत्र के नयाबसान बस पड़ाव के समीप एनएच-छह पर  एक अज्ञात ट्रेलर की चपेट आने से मां की मौत हो गई जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

Share
loading...
Subscribe to RSS - East Sihbhum