Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

News

News Itmes

अल्ट्रसाउंड में दिखे जुड़वा बच्चे, डिलीवरी में एक बच्चे का जन्म

लखीमपुर-निघासन खीरी, 23 जुलाई : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक गर्भवती महिला ने अल्ट्रसाउंड कराया था, जिसमें जुड़वा बच्चा निकले थे. उसके बाद महिला ने प्रसव में एक ही बच्चे को जन्म दिया, जिसका वजन अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट से एक किलो अधिक निकला.

Share

सेना ने LOC पे मार गिराया आतंकी, घुसपैठ की हो रही थी कोशिश

श्रीनगर
जम्मू एवं कश्मीर के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रविवार को सेना ने घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर दिया और एक आतंकवादी को मार गिराया।

Share

कांग्रेस विधायक विंसेंट यौन प्रताड़ना मामले में गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम:केरल कांग्रेस के विधायक एम.विंसेंट को यौन प्रताड़ना और 51 वर्षीय महिला का पीछा करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने इस सप्ताह आत्महत्या का प्रयास किया था। गिरफ्तारी से पहले विंसेंट से पुलिस की एक टीम ने दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। आगे और पूछताछ के लिए पुलिस

Share

गिरिडीह में चार नक्सली गिरफ्तार, दो लैंड माइंस मिले

गिरिडीह : चार हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार,गिरफ्तार नक्सली के पास से तीन शक्तिशाली आईडी, दस डेटोनेटर,197 राउंड कारतूस,  चेकबुक, समेत नक्सली पर्चा बरामद।खुखरा के जंगलों से धनबाद व गिरिडीह पुलिस की संयुक्त आपरेशन से मिली सफलता। सभी गिरफ्तार नक्सली एरिया कमांडर नुनुचंद दस्ते का सक्रिय सदस्य है

Share

वैज्ञानिकों का दावा, मिला 'गॉड पार्टिकल'

जिनेवा: पांच दशक से जारी हिंग्स बोसोन या ‘गॉड पार्टिकल’ खोजने की मुहिम अपने मुकाम पर पहुंचती दिख रही है. सर्न के वैज्ञानिकों ने दावा किया कि उन्होंने एक ऐसे सूक्ष्म अणु (सबएटोमिक पार्टिकल) को खोज निकाला है जिसके बारे में माना जा रहा है कि वह ब्रह्मांड की उत्पत्ति में महत्वपूर्ण है.

Share

..तो क्‍या अपराधियों की सरकार बनाने जा रहे हैं नीतीश!

पटना: नीतीश कुमार की ऐतिहासिक जीत पर गर्व करनेवालों को शायद एक सर्वेक्षण के इस आंकडे से जबरदस्‍त धक्‍का लग सकता है. बिहार की इस 15वीं विधानसभा के लिये चुने गये आधे से अधिक विधायकों पर आपराधिक मामले लंबित हैं. 85 विधायकों पर हत्‍या और हत्‍या का प्रयास जैसे गंभीर आरोप हैं.

Share
loading...
Subscribe to RSS - News