jharkhand/grid/news

बुंडू के सूर्य मंदिर परिसर में टॉयलेट और मैरिज हॉल बनवायेंगे राज्‍यसभा सांसद

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 19:00

Ranchi : बुंडू सूर्य मंदिर परिसर में राज्‍यसभा सांसद परिमल नथवाणी की ओर से मैरिज हॉल निर्माण कराया जायेगा. यहां पर मैरिज हॉल के साथ में लोगों के लिए टॉयलेट और पेयजल की सुविधा की व्यवस्था भी की जायेगी. सूर्य मंदिर परिसर में यह सभी कार्य परिमल नथवाणी अपने सांसद कोष से करायेंगे. जानकारी के अनुसार मैरिज हॉल का निर्माण कुल 7,000 वर्ग फीट क्षेत्र में होगा.

पलामू: कनेक्टिंग रोड के अभाव में तीन वर्ष से बनकर बेकार पड़ा कोयल पुल

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 17:19

Daltonganj : डालटनगंज शहर में यातायात सुविधा सुदृढ़ करने के साथ-साथ शाहपुर-चैनपुर के बीच पुराने पुल का भार कम करने के उद्देश्य से सिंगरा-पूर्वडीहा गांव के बीच कोयल नदी पर नया पुल बनाया गया था. पर प्रशासनिक सुस्ती के कारण पुल के बनने के तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी इसे शुरु नहीं कराया जा सका है.

गिरिडीह : देवरी में डकैतों ने तीन घर में डाला डाका, भागने के क्रम में ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा एक डकैत, मौत

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 16:06

Giridih : गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र स्थित खटौरी पंचायत के एकडरिवा गांव में बीते रात हथियार बंद अपराधियों ने तीन घरों में डाका डाला. डकैतों ने लगभग सात लाख रूपये की सम्पति को लूट लिया. लूट की घटना के बाद भागने के क्रम में अपराधियो व ग्रामीणों के बीच हुई झड़प में एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी सुनीत कुमार के नेतृत्व में देवरी पुलिस घटना स्थल पर पंहुची और घायल अपराधी को कब्जे में ले लिया.

गढ़वा में तेजी से फल-फूल रहा अवैध ईंट भट्टे का कारोबार

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 15:44

Nityanand Dubey

Garhwa : जिले में बालू के लूट के लिए मची घमासान के बीच अवैध ईंट भट्ठे का कारोबर तेजी से फल फूल रहा है.

लातेहार : सुरक्षा बलों ने दिया नक्सलग्रस्त स्कूल को लाइब्रेरी का तोहफा, सैकडों ग्रामीणों को कराया वनभोज

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 15:26

Latehar : लातेहार जिला के अति नक्सलग्रस्त गारू प्रखंड के डोमाखांड ग्राम स्तिथ राजकीय अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय को सीआरपीएफ ने लाइब्रेरी तोहफे में दिया है. दरअसल सुरक्षाबल सीआरपीएफ 214 बटालियन द्वारा सिविक एक्शन कार्यकर्म के तहत पुस्तकालय कि स्थापना की गयी. स्कूल में लाइब्रेरी की स्थापना होने से स्कूल के बच्चों में काफी उत्साह देखा गया. सीआरपीएफ के जवानों ने मौके पर चोट से घायल बच्चों का प्राथमिक उपचार कर मरहम पट्टी किया.

दुमका में परीक्षार्थी सवार वाहन के उड़े परखच्चे, 8 की मौत

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 12:43

Dumka : देवघर-दुमका मुख्य मार्ग के जारदार पहाड़ के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस दुर्घटना में परीक्षा देने जा रहे 8 अभ्यर्थियों की मौत हो गयी. एक की हालात नाज़ुक बनी हुई है जो रासिकपुर निवासी है. जानकारी के मुताबिक सभी 9 छात्र बोलेरो से परीक्षा देने जा रहे थे. रास्ते में ट्रक से भिड़त हो गयी और दर्दनाक हादसे में चालक समेत 8 की मौत हो गयी. मृतकों में एक सौरभ मसलिया प्रखंड में पारा शिक्षक भी थे.

मेट्रो की तर्ज पर रांची में गर्ल्स नाईट पार्टी का बढ़ा क्रेज

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 11:28

Ranchi : पैमाने से झलकते जाम, तेज डीजे की बीट और लेजर लाइट का ऐसा करिश्मा जिससे आप छिप कर भी सभी को दिखते रहते हैं. आप सोच रहे होंगे कि बात किसी मेट्रो शहर की हो रही है. लेकिन, नहीं बात रांची की हो रही है. बातों पर ऐतबार न हो तो गुरुवार  को एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार एंड ग्रिल, शुक्रवार को रेडिशन ब्लूज के हीरोज और न्यूक्लियस मॉल के होप्पीफोला में आकर तसल्ली कर लें. आप हैरान रह जाएंगे कि आप रांची में हैं. सबसे हैरान करने वाली बात है कि यहां की मस्ती में डूबने के लिए आपको जेब पर ज्यादा बोझ भी नहीं डालना पड़ता है. थोड़े से खर्च में फुल मस्ती और लड़कियों के लिए तो मानो जैसे लॉटरी हो.

पाकुड़ः उलझने लगा है चंदन के मौत का मामला, परिजनों ने पुलिस को दिया 72 घंटे काअल्टीमेटम

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/20/2018 - 21:53

Pakur: मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र के पिपलजोडी खनन क्षेत्र में बुधवार की रात तथाकथित रूप से पश्चिम बंगाल का युवक चंदन बनर्जी के खदान में गिरकर घायल होने एवं मुरारोइ में मौत होने का मामला उलझता जा रहा है. मृतक चंदन बनर्जी के परिवार वालों का कहना है कि रवि खान नामक युवक सुबह में चंदन को बुलाकर ले गया था. देर रात तक जब वह वापस नही लौटा तो घर वालों ने चंदन के मोबाईल पर फोन किया. तब रवि खान ने फोन रिसीव किया और बताया कि चंदन दुर्घटना में घायल हो गया और वह मुरारोइ अस्पताल में भर्ती है. चंदन के घर वाले जब वहां पहुंचे तो देखा कि चंदन का लाश एम्बुलेंस में पड़ा था.

अवैध वसूली मामले में इंफोर्समेंट ऑफिसर पर हुई कार्रवाई, तीनों से सभी शक्तियां ली जायेंगी वापस

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/20/2018 - 21:05

Ranchi : होटल राजस्थान कलेवालय प्रकरण में रांची नगर निगम के नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरि ने तीनों इंफोर्समेंट ऑफिसर से इंफोर्समेंट सेल की सभी शक्तियों को वापस लेने का आदेश दिया है. उन्होंने इंफोर्समेंट सेल से कहा कि इस स्टेटस के तहत मुकेश कुमार, दीपक कुमार और धीरज कुमार को दिए गए दो स्टार और वर्दी भी वापस लें.

सुनिये माननीय, पूर्व विधायक आपके बारे में क्या कह रहे हैं...

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/20/2018 - 20:39

विधानसभा में जो कुछ हो रहा है, उस पर न्यूज  विंग ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष इंदर सिंह नामधारी, पूर्व मंत्री समरेश सिंह, पूर्व मंत्री माधवलाल सिंह,  उमाकांत रजक, सुकुर रविदास, लक्ष्मण स्वर्णकार, गीताश्री उरांव समेत नौ पूर्व विधायकों से बात की. प्रस्तुत है बातचीत के अंश..

News Wing Team

झारखंड विधानसभा का बजट सत्र इस बार फिर हंगामे की भेंट चढ़ता दिख रहा है. सीएस-डीजीपी मामले पर न विपक्ष पीछे हटने को तैयार है और न सरकार, लिहाजा लगातार सदन बाधित हो रहा है. पक्ष-विपक्ष के अड़ियल रवैये के कारण इस बार भी विधानसभा से जनसरोकार के मुद्दे गायब हो गये हैं.

loading...
Loading...