सानिया मिर्जा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ट्विटर पर शेयर की फोटो

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/24/2018 - 11:51

New Delhi : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा शोएब मलिक ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ही तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सानिया प्रेग्नेंट हैं. मगर अब भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं उनके इस साल अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है इसकी पुष्टि उनके पिता इमरान मिर्जा ने की है. सानिया के पिता कोच इमरान मिर्जा ने पुष्टि की कि 6 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं. इमरान ने कहा कि हां, यह सच है. उन्होंने बताया कि सानिया के अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें : B’day Special : सचिन का FANS को ‘स्पेशल रिटर्न गिफ्ट’, करेंगे Live Chat

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सानिया और शोएब ने शेयर की फोटो

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने हाल में ही एक फोटो शेयर किया है उस फोटो में एक फैमिली वार्डरोब दिखाया गया है. जिसमें पहले वाले हिस्से में एक बोतल कुछ कपड़े और एक टी-शर्ट लटक रही है जिसपर मिर्जा लिखा हुआ है. तो वहीं बीच वाले खांदे में 2 कपड़े, एक दूध का बोतल और एक बच्चे की टी- शर्ट हैंगर से लटक रही है जिसपर मिर्जा- मलिक लिखा हुआ है. अंतिम वाले खांदा शोएब मलिक का है जहां उनके कुछ कपड़े, बोतल और टी- शर्ट है जिसपर मलिक लिखा हुआ है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही सानिया के घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है. सानिया के ट्वीट करते ही शोएब मलिक ने भी वही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी. इस फोटो पर अब तक हजारों फैंस द्वारा लाइक किया जा चुका है. बधाइयों का सिलसिला जारी है. सानिया उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की 8वीं सालगिरह का जश्न मनाया था. 

24324
सानिया और शोएब द्वारा शेयर की गई फोटो

इसे भी पढ़ें : तनिष्का कपूर से अफेयर की खबरों पर युजवेंद्र चहल ने दी सफाई, कहा- हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं

बच्चे का सरनेम होगा मिर्जा मलिक

उल्लेखनीय है कि सानिया मिर्जा ने अप्रैल के पहले सप्ताह में गोवा फेस्ट-2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था कि मैं आपको एक राज की बात बताती हूं. मेरे पति मैंने इस पर बात की है. हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा. 

43545
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबु और ट्विट पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.