तेजप्रताप का दिखा रोमांटिक अंदाज, ऐश्वर्या के साथ की साइकिल की सवारी

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 11:25

Patna: लालू यादव के बेटे तेजप्रताप बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आये. अपनी नई नवेली दुल्हनिया ऐश्वर्या राय के साथ वो फुरसत के लम्हे बीताते नजर आये. बड़े ही देसी लेकिन रोमांटिक मूड में तेजप्रताप ऐश्वर्या को साईकिल की सवारी कराते नजर आये. नये जोड़े की ये फोटो काफी वायरल हो रही है.

इसे भी पढ़ेंःतेजप्रताप की शादी के बाद पहली बार बहूू-बेटे के साथ बांके बिहारी के दरबार पहुंची राबड़ी देवी, कहा- हमारी बहू तो लक्ष्मी है

G

सोशल साइट पर तेज-ऐश की ये रोमांटिक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. ये तस्वीर पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड की है. इस रोमांटिक पोज वाले फोटो में लालू के लाल सफेद कुर्ता पजामे में नजर आ रहे है. जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय नारंगी रंग की साड़ी पहने हैं. खास बात ये है कि ऐश्वर्या साइकिल के रड पर बैठी हैं. दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं.

KJLJ

 

बता दें कि 12 मई को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी. इस शादी समारोह में राजनीतिक जगत के कई दिग्गज शामिल हुए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.  

na