Jharkhand Vidhansabha Election

मंच पर सीएम के नहीं रहने पर जेएमएम ने कहा- मोदी को रघुवर पर नहीं रहा भरोसा

Ranchi : खूंटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के मंच पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के नहीं रहने पर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने चुटकी ली है. पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस कर प्रवक्ता सह केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि यह स्थिति बताती है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास पर पीएम मोदी को भरोसा नहीं रह गया है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि मोदी ने रघुवर दास को नजरअंदाज किया है. अपने हर भाषण में झाऱखंड की रघुवर सरकार कहनेवाले पीएम मोदी ने खूंटी की जनसभा में यह बात नहीं कही. जो विश्वास नहीं होने का इशारा करती है.

इसे भी पढ़ें – खूंटी में चल रही थी पीएम मोदी की सभा, twitter पर ट्रेंड होने लगा #GoBackModi, जानिये लोगों ने किये कैसे-कैसे कमेंट

झारखंड की रघुवर सरकार बोलने से परहेज कर रहे पीएम मोदी

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने भी यह मानने से इनकार कर दिया है कि झारखंड में रघुवर दास की सरकार दोबारा आयेगी. खूंटी में सीएम का नहीं आना बताता है कि प्रधानमंत्री ही नहीं चाहते हैं कि रघुवर दास उनके मंच को साझा करें.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने किसी कार्यक्रम में रघुवर दास को नजरअंदाज किया है. इससे पहले डाल्टेनगंज, लोहरदगा सहित गुमला जिला में आयोजित जनसभा में भी मंच से रघुवर दास को दूर रखा गया.

जमशेदपुर की जनसभा में तो पीएम मोदी ने रघुवर दास की तरफ तो देखा ही नहीं. खूंटी में तो मोदी ने एक भी बार यह नहीं कहा कि झारखंड की रघुवर सरकार. दरअसल रघुवर सरकार की नीतियों से परेशान वे इससे परहेज करने लगे हैं.

इससे पहले वे कहीं भी ऐसे नारे का सर्टिफिकेट बांट चुके हैं. अब जब उन्हें हकीकत की जानकारी मिली है, तो वे पूछ रहे हैं कि रघुवर नाम की कौन सी माला वे गले पर टांग लिये हैं.

इसे भी पढ़ें – #Jharkhand: 12 हजार युवा हर साल करते हैं ITI, चार साल में मात्र 14,310 को ही मिला नेशनल अप्रेंटिसशिप प्रमोशनल स्कीम का लाभ

भ्रष्टाचार की बात करने वाले पीएम बताएं- सरयू राय को टिकट से क्यों रखा गया वंचित

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पीएम को बताना चाहिए कि उनकी पार्टी के जिस नेता ने मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठायी, उन्हें टिकट से क्यों महरूम रखा गया. बता दें कि टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी के दिग्गज नेता सरयू राय सीएम के खिलाफ पूर्वी जमशेदपुर के खिलाफ मैदान में हैं.

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जनसभा में पीएम ने रघुवर दास को धरती पुत्र कह कर एक तरह से व्यंग्य किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि सीएम दास के परिवार के किसी भी सदस्य के पास झारखंड के खतियाना का एक टुकड़ा तक नहीं है. सीएम या उनके परिवार का कोई सदस्य यह नहीं कह सकता है कि वे झाऱखंड के मूलवासी हैं.

इसे भी पढ़ें – हेमंत का आरोप, षडयंत्र के तहत बीजेपी ने सिसई जाने के लिए नहीं उड़ने दिया हेलिकॉप्टर

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: