Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

पार्टी से निकाले जाने पर शरद ने कहा अभी कुछ नहीे कहूंगा

NEWS WING

RANCHI, 12 AUGUST : बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने खुद को जनता दल यूनाइटेड के राज्यसभा सदस्य के पद से हटाये जाने के बाद चुप्पी साध ली है. उन्होंने पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार किया. लेकिन इतना जरुर कहा कि अभी वह बिहार की जनता से बात करने अाये हैं. अभी किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकते. एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान नई पार्टी बनाने के सवाल पर शरद यादव ने कहा कि वह इसका फैसला जनता पर छोड़ रहे हैं. शरद यादव अभी तीन दिन के बिहार दौरे पर हैं. इस दौरान वह राज्य के सात जिलों में घुमेंगे.


जदयू ने राजद में शामिल होने का अफवाह फैलाया

राजद में शामिल होने के सवाल पर शरद यादव ने कहा कि यह जद-यू द्वारा फैलाया गया अफवाह है. हां यह बात अलग है कि आरजेडी और जेडीयू के समर्थक बिहार दौरे में मेरे साथ हैं. लेकिन आरजेडी में शामिल होने की बात पुरी तरह अफवाह है.


महागठबंधन का हिस्सा हूं

शरद यादव ने कहा कि अभी भी वह महागठबंधन का हिस्सा हैं. 19 अगस्त को पटना में होने वाली जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी बहुत जल्दबाजी होगी. अभी में गठबंधन के साथ हूं अौर इसकी मजबूती के लिए काम कर रहा हूं.

Top Story
Share
loading...