Skip to content Skip to navigation

राखी सावंत के खिलाफ नया वारंट जारी

NEWSWING DESK

Chandigarh, 9 august: विवादों में रहने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत के खिलाफ लुधियाना की एक अदालत ने नया गिरफ्तारी वारंट जारी किया है, इससे पहले अदालत ने राखी को 7 अगस्त को पेश होने को कहा था लेकिन वह पेश नहीं हुई थी. इस मामले में राखी के वकील ने अदालत से कहा कि राखी इंडिया में नहीं अमेरिका में हैं और इसलिए उनकी जमानत की तारिख बढ़ाने की याचिका दायर की, जिसे निचली अदालत ने खारिज कर दिया.

उल्लेखनीय है कि राखी ऋषि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मुकदमे का सामना कर रही हैं. ट्रायल कोर्ट ने पिछले महीने राखी को मिली जमानत रद्द कर दी थी और उनके खिलाफ नया गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.

इससे पहले भीड़ से बचने के लिए राखी बुर्का पहनकर सुनवाई के ठीक एक दिन पहले अदालत में पेश हुई थी और आत्मसमर्पण किया था. उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन अदालत ने राखी के जमानत को अगले ही दिन रद्द कर दिया और उन्हें फिर से सात अगस्त को पेश होने का आदेश दिया था. अदालत ने मार्च में भी उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था और पंजाब पुलिस की एक टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पहुंची थी, हालांकि राखी के नहीं मिलने पर पुलिस को खाली हाथ वापस आना पडा था.

Share
loading...