Skip to content Skip to navigation

"बरेली की बर्फी" पोस्टर में साड़ी में दिखे राजकुमार राव

NEWSWING DESK

MUMBAI, 9 august: फिल्म "बरेली की बर्फी" का नया पोस्टर बेहद दिलचस्प होने के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्टर में राजकुमार राव एक साड़ी में लिपटे हुए हैं, जिसे कृति सैनन और आयुष्मान खुराना निहारते दिख रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि प्रीतम विद्रोही एक साड़ी स्टोर में सेल्समैन है, इस बात को इस पोस्टर में भी अलग तरीके से दिखाया गया है. प्रीतम विद्रोही के रूप में राजकुमार राव को इस फिल्म में दो अलग-अलग रूपों में देखा जाएगा. एक रूप में वे शांत और डरपोक साड़ी विक्रेता दिखेंगे तो दूसरे रूप में एक मवाली के रूप में भी नजर आयेंगे.

एक आम आदमी के जीवन पर आधारित यह फिल्म बड़े-बड़े सपने देखने वाली एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी के इर्दगिर्द घूमती है. स्वभाव से बोल्ड और हंसमुख बिट्टी अपने दूल्हे की तलाश में है, जबकि चिराग उर्फ आयुष्मान खुराना और प्रीतम उर्फ राजकुमार राव अपने प्यार के लिए जंग लडते नजर आयेंगे. इस फिल्म का संगीत दर्शकों को पसंद आ रहा है. स्वीटी तेरा ड्रामा... और नज्म नज्म... लोगों की जुबां पर अभी से चढ गये हैं. फिल्म का एक और गीत ट्विस्ट कमरिया... में कृति सैनन का ब्रेक डांस और बिट्टी व चिराग की केमिस्ट्री की तारीफ हो रही है.

फिल्म निर्देशक के रूप में अश्विनी अय्यर तिवारी की यह दूसरी फिल्म है. जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियो द्वारा निर्मित बरेली की बर्फी आगामी 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रलीज होगी.

Share
loading...