Skip to content Skip to navigation

विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने समन जारी किया

NEWSEING DESK

Chandigarh, 9 AUGUST: एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने के आरोप में बुधवार को हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने समन जारी किया है. नोटिस लेने के लिए आरोपी के मौजूद न होने की स्थिति में सुभाष बराला के आधिकारिक आवास के गेट पर बुधवार को समन नोटिस चिपकाया गया. नोटिस के तहत विकास बराला को सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया है.

संदेह में पुलिस की भूमिका

उल्लेखनीय है कि बराला मामले में चंडीगढ़ पुलिस की भूमिका भी संदेह के घेरे में है. मामले में पुलिस पर आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त को बचाने का आरोप है. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि दोनों ने उसे डराने-धमकाने और अगवा करने की कोशिश की. जबकि पुलिस ने विकास और उनके दोस्त को युवती का पीछा करने के मामले में गिरफ्तार किया था. घटना के समय दोनों नशे में थे. पुलिस ने कमजोर धाराओं में मामला दर्ज किया, जिससे दोनों कुछ ही घंटे में जमानत पर छूट गए.

सुभाष बराला ने कहा बेटी जैसी है वर्णिका

देश भर में हो रही आलोचना के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने सोमवार को कहा था कि वह बिना किसी दबाव के मामले की जांच कर रही है और जरूरत पड़ने पर आरोपी पर अन्य धाराओं के तहत भी मामला दर्ज करेगी. वहीं आरोपी के पिता सुभाष बराला ने मंगलवार को कहा था कि वर्णिका उनकी बेटी जैसी है और उनके बेटे को बचाने के लिए पुलिस पर उनकी ओर से या बीजेपी की ओर से किसी तरह का कोई दबाव नहीं है.

Share
loading...