Skip to content Skip to navigation

नीतीश ने कर ली राजनीतिक आत्महत्या: लालू

NEWSWING DESK PATNA, 8 AUGUST: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना आस्तीन के सांप से की. उन्होंने कहा कि नीतीश ने महागठबंधन से अलग होकर राजनीतिक आत्महत्या कर ली है.

देश को बांटने की साजिश

लालू ने नीतीश पर एकबार फिर जनादेश का अपमान करने का आरोप लगाया. उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद को जनादेश अपमान यात्रा के लिए रवाना करने से पूर्व पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश को बांटने की साजिश की हो रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश ने धोखा दिया है. जितने दिन हमारे साथ थे, हमसे सटे रहे और आज जब भाजपा के साथ हो गए, तो भाजपा के जयकारे लगा रहे हैं.

भाजपा से ज्यादा दोषी हैं नीतीश

लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर जनादेश का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा, नीतीश गठबंधन तोड़ने के लिए भाजपा से ज्यादा दोषी हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि बिहार में हमने कोई तोड़-फोड़ नहीं की. नीतीश ने खुद गठबंधन छोड़ा है.

जनता तक पहुंचायेंगे नीतीश की सच्चाई

लालू प्रसाद ने कहा, भाजपा शासित राज्यों में अपराध की घटनाएं ज्यादा हो रही हैं. उन्हांने कहा तेजस्वी "जनादेश अपमान यात्रा" के दौरान नीतीश कुमार की सच्चाई को जनता के बीच पहुंचकर बताएंगे. साथ ही 27 अगस्त को पटना में राजद की रैली होगी जिसमें बिहार के सभी क्षेत्रों से लाखों लोग शामिल होंगे.

Top Story
Share
loading...