Skip to content Skip to navigation

बिहार : "जनादेश अपमान यात्रा" के लिए रवाना हुए तेजस्वी

NEWSWING DESK

Patna, 8 august: बिहार के चंपारण से "जनादेश अपमान यात्रा" शुरू करने के लिए राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज पटना स्थित अपने आवास से रवान हुए. तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी ने उन्हें तिलक लगाकर विदा किया.

तेजस्वी यादव ने कहा, रणछोड़ हैं नीतीश

यात्रा पर निकलने के पूर्व राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा, बिहार में जनादेश का अपमान हुआ है. उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मुक्त भारत बनाने की बात करते थे, लेकिन आज उसी की गोद में जाकर बैठ गये हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने मैदान छोड कर यह साबित कर दिया कि वह रणछोड़ हैं.

जनादेश के अपमान की कहानी सुनायेंगे तेजस्वी

तेजस्वी यादव अपनी यह यात्रा पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से प्रारंभ करेंगे और इस दौरान वह नीतीश कुमार द्वारा जनादेश के अपमान की कहानी लोगों को सुनायेंगे. साथ ही यह भी बताएंगे कि यहां के लोगों ने जिसे सत्ता से हटाया था, नीतीश आज उसी के साथ मिल गए हैं.

 

पार्टी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक तेजस्वी बुधवार को मोतिहारी में गांधी मैदान स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रार्थना सभा में भाग लेंगे. इसके बाद वह अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे.

तेजस्वी के कार्यक्रम

- तेजस्वी जानकी देवी कन्या उच्च विद्यालय, माधोपुर में एक आमसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद शिवहर के लिए रवाना हो जाएंगे.

-शिवहर के जिला समाहरणालय मैदान में तेजस्वी गुरुवार को एक सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर में भी इसी दिन अलग-अलग जनसभा को संबोधित करने का कार्यकम है.

इस यात्रा कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के साथ राजद के अन्य कई नेता भी शामिल होंगे.

Top Story
Share

News Wing
New delhi, 11 August: भारतीय फैशन डिजाइन परिषद के अनुसार अमेजन इंडिया फैशन वीक के...

News Wing

आम्सटलवेन, 17 अगस्त: रमनदीप सिंह और चिंग्लेसाना सिंह कंजुगम के शानदार प्रदर्शन...

News Wing
Ranchi, 16 August : फिल्म 'चोर नं. 1' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फर्स्ट लुक...

,

News Wing

Ranchi, 17 August: फैशन हर पल बदलता है और एक नएपन के साथ सामने आता है. आज के दौर...