Skip to content Skip to navigation

आमिर खान और किरण राव को स्वाइन फ्लू

NEWSWING MUMBAI, 7 AUGUST: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पत्नी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है. आमिर खान ने कहा कि वह और उनकी पत्नी किरण राव स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं. आमिर अपनी पत्नी के साथ अपने गैर सरकारी संगठन, पानी फाउंडेशन द्वारा पुणे में आयोजित सत्यमेव जयते वाटर कप में रविवार को हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन वह वहां नहीं जा सके और आयोजन को स्काइप के जरिए संबोधित किया.

आमिर ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा, आज एक खुशी का दिन है, लेकिन हम बहुत दुखी हैं..क्योंकि सालभर की कठिन मेहनत के बाद जब आप सबके साथ जश्न मनाने का समय आया तो हम बीमार हैं. जिस बीमारी से हम पीड़ित हैं, वह तेजी से फैलती है. इसका नाम एच1एन1 या स्वाइन फ्लू है.

दंगल के अभिनेता ने कहा, स्वाइन फ्लू के साथ समस्या यह है कि यदि मैं कहीं जाता हूं तो मुझसे यह बीमारी किसी और को भी फैल सकती है, इसलिए हम घर पर आराम करने के लिए मजबूर हैं. इस कारण हम आप सबके साथ वहां नहीं हो सकते और हमें इसका बहुत दुख है.

किरण राव की मित्र स्मृति किरण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि आमिर ने अपने स्थान पर शाहरुख खान से कार्यक्रम में जाने का अनुरोध किया, और वह राजी हो गए. आयोजन के अतिथियों में नीता अंबानी, सिद्धार्थ राय कपूर, आशुतोष गोवारिकर, रकेश ओमप्रकाश मेहरा, राम माधवानी और नागराज मान जुले शामिल थे.

Share

More Stories from the Section

UTTAR PRADESH

News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
News Wing Pratapgarh, 20 October: लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने पूर...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us