Skip to content Skip to navigation

एक कांस्टेबल के संघर्ष की कहानी है ‘सिपाही’

न्यूज विंग: निर्माता शिवनारायण बी सिंह की फ़िल्म ‘सिपाही’ ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्मा ‘सिपाही’ की शुरुआत काफी अच्छी रही. फ़िल्म को वितरण कंपनी रेणु विजय फिल्म्स ने एक साथ बिहार, झारखंड और नेपाल में रिलीज किया है. 

पुलिस विभाग की पोल खोलती है फिल्म

फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह का कहना है कि ‘सिपाही’ एक कांस्टेबल के संघर्ष की कहानी है. फिल्म पुलिस विभाग में व्यारप्त भ्रष्टााचार की पोल खोलती है. किस तरह से एक सीनियर ऑफिसर किसी छोटे अधिकारी का शोषण करता है. वो इस फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म का संगीत भी लोगों को खूब भा रहा है. 

निरहुआ ने शेयर किया है वीडियो

फिल्म की सफलता से दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे काफी उत्साहित हैं. इन दिनों ये दोनों लंदन में हैं और वहीं से उन्होंने अपने फैंस  के लिए एक वीडियो जारी कर फिल्म देखने की अपील की है. शो वाइज फिल्म ‘सिपाही’ के कलेक्शनस लगातार बढ़ रहे हैं. फिल्म के लेखक हैं मनोज टाईगर जबकि प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, अरविंद तिवारी, आज़ाद सिंह, प्रमोद शकुंतलम के गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार ओम झा ने. कैमरामैन हैं देवेंद्र तिवारी और एडिटर हैं जितेंद्र सिंह जीतू.

Lead
Share

News Wing
New delhi, 11 August: भारतीय फैशन डिजाइन परिषद के अनुसार अमेजन इंडिया फैशन वीक के...

News Wing
Ranchi, 16 August: स्पीनर आर आश्विन के बाद रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी द...

News Wing
Ranchi, 16 August : फिल्म 'चोर नं. 1' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फर्स्ट लुक...

NEWSWING DESK
RANCHI, 10 AUGUST: बहुत कम महिलाआों को यह पता है कि आभूषण पहनने के बाद परफयूम...