Skip to content Skip to navigation

नौ अगस्त से जनादेश अपमान यात्रा शुरू करेंगे तेजस्वी

पटना, 5 अगस्त : सिर्फ 20 माह में गठबंधन टुटने के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) अौर नीतीश कुमार लगातार राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के निशाने पर है. राजद नेताअोंं को उम्मीद है कि नीतीश पर हमला कर वह जनता के बीच अच्छी पैठ बना सकते हैं. वहीं जदयू भी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लगातार राजद की घेराबंदी करने में जुटी हुई है. ताजा सूचना यह है कि राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव अब जनादेश यात्रा निकालेंगे. वह राज्य भर का दौरा करेंगे. जनादेश यात्रा की शुरुअात नौ अगस्त से होगी.

चंपारण से शुरु होगी यात्रा

जनादेश के अपमान को लेकर वर्तमान सरकार के खिलाफ 'जनादेश अपमान यात्रा' नौ अगस्त को महात्मा गांधी की कर्म भूमि चंपारण से प्रारंभ होगी. इस यात्रा के दौरान लोगों को जनादेश के अपमान की जानकारी दी जाएगी. तेजस्वी यादव नौ अगस्त की सुबह मोतिहारी में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यात्रा की शुरुआत करेंगे. वह मोतिहारी से बेतिया के माधोपुर जाएंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह पुरे राज्य की यात्रा करेंगे.

जनादेश के खिलाफ बनी है सरकार : तेजस्वी

पूर्व उप मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि बिहार में नीतीश व भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनादेश के खिलाफ बनी है. भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश नहीं मिला था. बिहार जनादेश का अपमान नहीं सहेगा. बिहार के लोग इस सरकार को इसका जवाब जरूर देंगे.

राजद को अदालत यात्रा की तैयारी करनी चाहिए : नीरज

राजद की जनादेश यात्रा पर चुटकी लेते हुए जदयू के प्रवक्ता व विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी को अदालत यात्रा की तैयारी करनी चाहिए. बिहार की जनता जानना चाहती है कि खुद को गरीबों का नेता बताने वाले करोड़ों-अरबों की संपत्ति का मालिक कैसे बन गये.

जेल यात्रा की तैयारी करें : पटेल

भाजपा के प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी को अब किसी यात्रा से पूर्व 'जेल यात्रा' की तैयारी करनी चाहिए. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी क्या यह भी बताएंगे कि वह करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक कैसे बन गए और उनके पास कितनी बेनामी संपत्ति है.

Top Story
Share
loading...