Skip to content Skip to navigation

प्रो कबड्डी : जयपुर को झटका, सेल्वामणि चोटिल

हैदराबाद, 30 जुलाई . जयपुर पिंक पैंथर्स के स्टार रेडर के. सेल्वामणि चोटिल हो गए हैं. प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का अपना पहला मैच हार चुकी जयपुर की टीम को सेल्वामणि जैसे अहम खिलाड़ी के चोटिल होने से तगड़ा झटका लगा है. दिल्ली के साथ हुए मैच में जयपुर को चौंकाने वाली हार मिली. कप्तान मंजीत चिल्लर और पूर्व कप्तान जसवीर ने पूरा दमखम दिखाया, लेकिन सेल्वामणि की गैरमौजूदगी में वे टीम की नैया पार नहीं लगा सके.
सेल्वामणि को रेड करते वक्त चोट लगी. उनका टखना बुरी तरह मुड़ गया और वह मैट पर ही बैठ गए. कल उनके टखने का एमआरआई होगा. मुख्य कोच बलवान सिंह ने कहा है कि सेल्वामणि की चोट गंभीर है और उनका आगे के मुकाबलों में खेल पाना तय नहीं है.
बलवान सिंह ने आईएएनएस से कहा, "सेल्वामणि की चोट गंभीर है. एमआरआई के बाद ही इसकी गंभीरता का अंदाजा लग पाएगा. अभी यही कह सकता हूं कि अगले मैच में उनका खेल पाना तय नहीं है. वह हमारे अहम खिलाड़ी हैं. उनका चोटिल होना हमारे लिए नुकसानदायक है."
सेल्वामणि ने अपनी चोट के बारे में आईएएनएस से कहा, "हां अभी दर्द है. कल एमआरआई के बाद सही हालात का पता चल पाएगा. मैं निराश हूं. अभी आइसिंग हो रही है. एमआरआई के बाद फीजियो इलाज शुरू होगा."
रविवार शाम को जयपुर अपने गृहनगर रवाना होगी. वहां वह अभ्यास जारी रखेगी. उसका अगला मैच 10 अगस्त को पुनेरी पल्टन से नागपुर में होना है.

Share

UTTAR PRADESH

News WingGajipur, 21 October : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने राष्ट्रीय स्...
News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us