Skip to content Skip to navigation

महागठबंधन को झटके पे झटका

यूपी, 30 जुलाई : महागठबंधन टूटने के बाद विपक्ष को एक और झटका लग सकता है. खबर है की समाजवादी पार्टी में दरकिनार किये गए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव भी एनडीए में जाने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि शिवपाल दो विकल्पों पर अपने करीबियों के साथ मंथन कर रहे है.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में बड़े नेताओं में शुमार शिवपाल यादव को विधानसभा चुनाव से पहले उनके भतीजे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाशिये पर धकेल दिया था, वहीं शिवपाल का विधानसभा चुनाव भी जीतना मुश्किल हो गया था. चुनाव के बाद शिवपाल ने नई पार्टी बनाने के संकेत दिए थे, हालांकि शिवपाल की इस पहल का मुलायम यादव ने कभी समर्थन नहीँ किया और ये मामला ठंढे बस्ते में पड़ गया.

अब जेडीयू के एनडीए में शामिल होने के बाद शिवपाल भी अपने लिए जमीन तलाश कर अपने भविष्य पर मंथन कर रहे हैं. शिवपाल यादव दो विकल्पों पर विचार कर रहे हैं. पहला जेडीयू में शामिल होकर एनडीए में चले जाए और दूसरा अपनी कोई नई पार्टी बनाकर एनडीए में शामिल हुआ जाए. पहले विकल्प पर शिवपाल की जेडीयू के नेताओं से बात हो चुकी है, हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर पर कोई कुछ भी बोलने से बच रहा है.

Top Story
Share

News Wing
New delhi, 11 August: भारतीय फैशन डिजाइन परिषद के अनुसार अमेजन इंडिया फैशन वीक के...

News Wing

Melbourne, 18 August: भारत दौरे के लिए आस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की...

News Wing

Ranchi, 18 August: इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे सोशल...

News Wing
Ranchi, 18 August: अगर आप बरसात के मौसम को खूब पसंद करती हैं, लेकिन इस मौसम में प...