Skip to content Skip to navigation

भाजपा को अपराजेय बनाना चाहते हैं अमित शाह

लखनउ, 29 जुलाई : उत्तर प्रदेश में तीन दिनों के दौरे पर आये भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि वह देश भर में भाजपा को ऐसी पार्टी बनाना चाहते हैं, जो कभी हारे ही नहीं. उनका लक्ष्य भाजपा को अपराजेय बनाना है. संगठन की बैठक में शाह ने कहा कि पिछले 15 सालों की बदहाली से परेशान उत्तर प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को जबरदस्त बहुमत दी. आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार हर रोज जनहित में फैसले ले रही है. देश भर में भाजपा की ताकत लगातार बढ़ रही है. ऐसे में हम सबका लक्ष्य ऐसी भाजपा बनाने का है, जो अपराजेय हो.

शाह ने कहा कि पूरे देश के दौरे पर हूं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश आया हूं. यहां की सरकार पहले ही दिन से जनता के काम करने में जुटी हुई है. एक बिगड़ी हुई व्यवस्था मिली है, प्राथमिकता के आधार पर सुधार के काम तेजी से किये जा रहे हैं.

वहीं किसानों के कर्ज माफ़ी के सवाल पर कहा कि किसानों के कर्ज माफी से लेकर उनके गेहूं की खरीद के काम किये गये हैं. भाजपा ने चुनाव के समय जो वायदे किये थे, पांच साल में उसे पुरा करेगी. हमारी प्राथमिकता कानून का राज स्थापित करना है. और हम ये कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं और कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही देश और अब प्रदेशों में विजय हासिल हो रही है.

Top Story
Share

News Wing
New delhi, 11 August: भारतीय फैशन डिजाइन परिषद के अनुसार अमेजन इंडिया फैशन वीक के...

News Wing

Melbourne, 18 August: भारत दौरे के लिए आस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की...

News Wing

Ranchi, 18 August: इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे सोशल...

News Wing
Ranchi, 18 August: अगर आप बरसात के मौसम को खूब पसंद करती हैं, लेकिन इस मौसम में प...