Skip to content Skip to navigation

'टॉयलेट..' के निर्माताओं को कॉपीराइट मामले में जवाब देने का निर्देश

जयपुर: अभिनेता अक्षय कुमार की भूमिका वाली फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' के निर्माताओं को यहां एक स्थानीय अदालत ने कॉपीराइट अधिनियम के उल्लंघन के आरोप पर 31 जुलाई तक जवाब देने के लिए बुधवार को निर्देश दिया. कॉपीराइट उल्लंघन मामला जयपुर निवासी फिल्म निर्माता प्रतीक शर्मा ने प्लान सी स्टूडियोज, और वायकॉम18 के खिलाफ सात जुलाई को जयपुर के एक महानगर दंडाधिकारी की अदालत में दायर किया था. प्लान सी स्टूडियोज रिलायंस एंटरटेनमेंट और नीरज पांडे व शीतल भाटिया के नेतृत्व वाले फ्राइडे फिल्मवर्क्स का एक गठजोड़ है.

शर्मा ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माताओं ने उनकी फिल्म 'गुटरूं गुटर गूं' से पंचलाइन और विषय चुराए हैं. शर्मा के वकील जी.डी. बंसल ने कहा, "आज, जयपुर महानगर अदालत ने कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में 31 जुलाई, 11 बजे तक जवाब दाखिल करने या बहस में शामिल होने के लिए कहा है."

अदालत ने इसके पहले 22 जुलाई तक जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया था. लेकिन लिपिक वर्ग की हड़ताल जारी रहने के कारण अदालत ने जवाब देने की तारीख 26 जुलाई तय कर दी थी, और अब यह तिथि 31 जुलाई तय की गई है. श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' भारत में स्वच्छता की आवश्यकता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन से संबंधित है. इसमें भूमि पेडणेकर और अक्षय कुमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Share

More Stories from the Section

UTTAR PRADESH

News WingGajipur, 21 October : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने राष्ट्रीय स्...
News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us